मनोरंजन

Ananya Panday: अनन्या पांडे ने बिकिनी पहन ढाया कहर, किलर लुक के दीवाने हुए लोग

मुंबई 18 नवंबर 2022: एक्ट्रेस अनन्या पांडे फिल्म इंडस्ट्री में जानें माने कलाकारों में से एक है। अनन्या पांडे ने इंडस्ट्री में कदम रखते ही अपनी एक खास पहचान बना ली है। उनका परिचय देने के लिए यह बताने की जरूरत नहीं रह गई है कि एक्ट्रेस दिग्गज अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं। आज अनन्या के चर्चे दुनियाभर में हैं। लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब हो गए हैं। एक्ट्रेस भी अक्सर किसी न किसी कारण सुर्खियों में आ ही जाती हैं। ऐसे में उन्हें लगातार कई प्रोजेक्ट्स ऑफर हो रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/ClD30GSNU23/?utm_source=ig_embed&ig_rid=805221e6-5d2c-41b4-a23d-39e5a0c12f65

अनन्या अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़े रहने की पूरी कोशिश करती हैं। ऐसे में अक्सर उनके नए लुक्स देखने को मिलते रहते हैं। वहीं, वक्त के साथ एक्ट्रेस और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं। अब फिर से उनका काफी बेबाक अंदाज देखने को मिला है। अपने लेटेस्ट पोस्ट में एक्ट्रेस ने कई अलग-अलग बिकिनी लुक्स दिखाए हैं।

पहली और दूसरी फोटो में एक्ट्रेस मिरर वर्क वाली ब्रालेट और थाई हाई स्लिट शॉर्ट स्कर्ट पहनी हैं। तीसरी फोटो में एक्ट्रेस बिकिनी के साथ अनारकली स्टाइल शीयर श्रग पहने हुए नजर आ रही हैं। ऐसे ही आगे की अलग-अलग फोटोज में एक्ट्रेस के कई बिकिनी लुक्स देखने को मिल रहे हैं। हर लुक में अनन्या बेहद हॉट और गॉर्जियस नजर आ रही हैं। फैंस के बीच उनकी ये फोटोज तेजी से वायरल होने लगी हैं।

Back to top button