टॉप स्टोरीज़

दिसम्बर में अंकिता लोखंडे बनेगी छत्तीसगढ़िया बहु…..छत्तीसगढ़िया बॉयफ्रेंड संग कराया प्री वेडिंग शूट…..डेट हो गयी है फाइनल…पढ़े कौन है एक्ट्रेस के होने वाले पति

रायपुर 3 दिसंबर  2021। मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे दिसम्बर में छत्तीसगढ़िया बहु बनेगी। अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) बॉयफ्रैंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ भी अकसर देखी जाती हैं. वहीं बीते कुछ दिनों से ये भी खबरें चल रही हैं कि नवंबर- दिसंबर में दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं. अंकिता लोखंडे और विक्की जैन जल्द ही शादी करने वाले हैं. रिपोर्ट के अनुसार अंकिता और विक्की, 12-14 दिसंबर के बीच में शादी के बंधन में बंधेंगे. इसी के साथ अंकिता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमें वो विक्की के साथ रोमांटिक मूड में नजर आ रही हैं.

दरअसल सुशांत के साथ ब्रेकअप के बाद अंकिता लोखंडे छत्तीसगढ़ के बिजनेसमैन विक्की के साथ रिलेशन में है। विक्की का बिलासपुर, रायगढ़ सहित प्रदेश के अलग-अलग जगहों पर कई तरह के बिजनेस है।

हाल ही में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा ज सकता है कि वो बॉयफ्रैंड विक्की जैन (Vicky Jain) साथ मजे में डांस कर रही हैं. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘Me and min’. वहीं वीडियो में उनके लुक को देखें तो उन्होंने मरून कलर की खूबसूरत सी साड़ी पहनी हुई है. वीडियो में अंकिता और विक्की दोनों रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं.

गौरतलब है अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शो ‘पवित्र रिश्ता’ से टेलीविजन में डेब्यू किया था. इस शो में अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे. इसके अलावा अंकिता ‘एक थी नायका’ में नजर आ चुकी हैं. साल 2019 में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कंगना रनौत की पीरियड-ड्रामा फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. साथ ही उन्होंने ‘बागी 3’ में भी अभिनय किया था. अंकिता लोखंडे टीवी शो ‘झलक दिखला जा’ और कॉमेडी सर्कस जैसे टीवी रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं. फिलहाल वो ‘पवित्र रिश्ता’ के दूसरे सीजन में नजर आ रही हैं.

कौन है विक्की जैन

बता दें कि विक्की जैन किसी एक्टिंग और फिल्मी दुनिया से नहीं हैं बल्कि वह एक बिजनेसमैन हैं. खबरों के मुताबिक सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता की नजदीकी विक्की जैन से बढ़ने लगी थी. दोनों को कई मौकों पर पार्टियों में साथ देखा गया और वे कई वेकेशन पर भी स्पॉट हुए हैं

बताया जा रहा  है कि अंकिता और विकी के बारे में उनके दोस्तों को सबकुछ पता है. वहीं अंकिता का विकी के घर में भी आना-जाना है और वह विकी के परिवारवालों के काफी नजदीक भी है. अंकिता को कई बार विक्की की बहन के साथ भी बाहर स्पॉट होते देखा गया है.

https://www.instagram.com/p/CXAubN4INvI/?utm_medium=share_sheet

बता दें कि इससे पहले अंकिता बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में थी. दोनों के ब्रेकअप से पहले दोनों की भी शादी करने की खबर सामने आई थी लेकिन अचानक दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए और अपने-अपने रास्तों की तरफ बढ़ गए.

Back to top button