स्पोर्ट्स

50 हजार से भी कम में TVS और Bajaj की ये सुपर बाइक को खरीदने का सबसे अच्छा मौका,जानें डिटेल्स

इस महीने आप बाइक खरीदनें का योजना बना रहे है. लेकिन आपके पास सीमित बजट है. इसके साथ ही आप पेट्रोल की बढ़ती कीमत को देख कर बेहतर माइलेज वाली बाइक ही खरीदना चाहते है. तो आपके पास Bajaj,और TVS की बजट बाइक खरीदने का बेहतरीन ऑप्शन है भारत में अब कंयूटर बाइक का सेगमेंट पीछे छूटता जा रहा है। लोग अब 125cc या फिर उससे ऊपर की बाइक खरीदना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। और जब बात बजट स्पोर्ट्स बाइक की होती है तो वहां पर बजाज पल्सर और टीवीएस अपाचे का नाम सबसे पहले आता है।

हालांकि जहां बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar) टॉप फाइव बेस्ट सेलिंग बाइक में आती है। वही टीवीएस अपाचे का यह नाम देखने को नहीं मिलता है। लेकिन इन दोनों को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। अगर आप आज के समय एक अच्छी बाइक खरीदना चाहते हैं तो इन्हें कंसीडर कर सकते हैं।

50 हजार से भी कम में TVS और Bajaj की ये सुपर बाइक को खरीदने का सबसे अच्छा मौका,जानें डिटेल्स

read more: सल्लू भाईजान की भाभी शूरा खान का Instagram Account हुआ हैक जाने वजह

बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar) और टीवीएस अपाचे (TVS Apache) की सेकंड हैंड बाजार में कीमत काफी कम है। यहां आपको यह दोनों बाइक 50000 से भी काम में मिल जाएंगे। यहां से बाइक खरीदने पर काफी ज्यादा फायदा भी होता है।

सेकंड हैंड बाजार में बाइक की कीमत काफी सस्ती होती है। वही कभी-कभी आपको बिल्कुल ही नई बाइक भी आधी कीमत पर मिल जाती है। ऐसे ऑफर्स को छोड़ना बेवकूफी ही है। इसीलिए जब भी आप सेकंड हैंड बाजार में यह बाइक खरीदने जाएं तो कुछ ऑप्शंस को एक्सप्लोर जरूर करें। टेस्ट राइड लेकर ही आप आई की कंडीशन को अच्छे से समझ सकते हैं।

50 हजार से भी कम में TVS और Bajaj की ये सुपर बाइक को खरीदने का सबसे अच्छा मौका,जानें डिटेल्स

read more: IAS News: आईएएस मुकेश बंसल प्रतिनियुक्ति से लौटेंगे छत्तीसगढ़, केंद्र ने दी इजाजत

ओएलएक्स वेबसाइट पर टीवीएस अपाचे (TVS Apache) का 2015 मॉडल सिर्फ ₹30000 में बिक रही है। वही बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar) का 2016 मॉडल भी ₹30000 में बिक रहा है। यहां आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा नहीं मिलेगी। लेकिन इनकी कंडीशन बहुत ही अच्छी है।

बाइक देखो वेबसाइट पर भी टीवीएस अपाचे का 2013 मॉडल ₹25000 में बिक रहा है। वहीं बजाज पल्सर का 2017 मॉडल सिर्फ 30 हजार में मिलता है। यह ऑफर भी काफी अच्छा है। आप साइट पर जाकर डिटेल देख सकते है।

 

 

 

 

 

Back to top button