स्पोर्ट्स

विराट कोहली ने प्रैक्टिस कर मैदान में बहाया पसीना, दूसरे टेस्ट में बड़ी पारी खेलने की तैयारी..

दिल्ली 1 जनवरी2023|विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में शतक से चूक गए थे. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट सेंचुरियन में खेला गया था, जिसमें रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मेहमान टीम इंडिया को एक पारी और 32 रनों से हार झेलनी पड़ी थी. मुकाबले में भारत की दूसरी पारी में विराट कोहली ने 76 रन बनाए थे, लेकिन कोई भी दूसरा बल्लेबाज़ उनका साथ नहीं दे सका था. अब दूसरा टेस्ट केपटाउन में 3 जनवरी से खेला जाएगा, जिसके लिए किंग कोहली ने पसीना बहाना शुरू कर दिया है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रही है, जिसमें कोहली नेट्स में बैटिंग अभ्यास के ज़रिए जमकर पसीना बहाते हुए दिख रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में कोहली मैदान के अंदर जाते हुए दिखते हैं. इस दौरान वो ब्लैक चश्मा लगाए दिखे. फिर कोहली ने कुछ स्ट्रेचिंग की. इसके बाद किंग कोहली नेट्स में बैटिंग करते हुए नज़र आए.

पहले टेस्ट में शतक के करीब जाकर हुए थे आउट

बता दें विराट कोहली पहले टेस्ट में शतक के करीब पहुंचने के बाद आउट हो गए थे. पहले टेस्ट की तीसरी और टीम इंडिया की दूसरी पारी में सिर्फ कोहली ही रन बना सके थे. कोहली ने 82 गेंदों में 12 चौके और 1 छक्के की मदद से 76 रन बनाए थे. इस पारी के दौरान कोई भी बल्लेबाज़ कोहली का साथ नहीं दे सका था. बल्कि, भारत की दूसरी पारी में कोहली के अलावा सिर्फ गिल ने दहाई का आंकड़ा पार किया था, जिन्होंने 26 रन स्कोर किए थे. इसके अलावा सभी बल्लेबाज़ सिंगल डिजिट के स्कोर पर आउट हो गए थे.

Back to top button