जॉब/शिक्षा

डीआरडीओ में 1901 पदों पर आई बंपर भर्ती, 10वीं-ग्रैजुएट पास उम्मीदवार करें आवेदन…

नई दिल्ली 26 अगस्त 2022 : रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन (DRDO) के कार्मिक प्रतिभा प्रबंधन केंद्र, DRDO ने सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट B और टेक्निकल A के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। उम्मीदवार जो इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वो अधिकारिक वेबसाइट drdo.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया 3 सितंबर से शुरू होगा। बता दें कि इस भर्ती के जरिए कुल 1901 पदों पर भर्तियां की जाएंगी।

रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन (DRDO) को आवेदन शुरू करने की तिथि 3 सितंबर और अंतिम तिथि 23 सितंबर रखा गया है। रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन (DRDO) ने कुल 1901 पदों पर रिक्तियां निकली है। जिसमे सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट-बी- 1075 पद और तकनीशियन-ए- के लिए 826 पद पर रिक्तियां निकली है। इस पद को आवेदन करने के लिए शैक्षणिक योग्यता आवेदक के पास एआईसीटीई से मान्यता प्राप्त बीएससी डिग्री या इंजीनियरिंग या टेक्नोलॉजी में डिप्लोमा होना चाहिए।

रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन (DRDO) को आवेदन करने के लिए आयु सिमा की बात करें तो न्यूनतम आयु 18 और अधिकतम आयु 28 वर्ष रखा गया है। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 19,900 रुपये से लेकर 63,200 रुपये प्रतिमाह दिया जाएगा।

Back to top button