हेडलाइन

CG- बिहार के बाहुबली नेता का सहयोगी छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार, इस जिले की पुलिस ने 50 हजार के इनामी इत्यारे को पकड़ा….

दुर्ग 31 जुलाई 2022 । बिहार के बाहुबली नेता शाहबुद्यीन के सहयोगी आफताब आलम को पुलिस ने दुर्ग जिला के जामुल थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया हैं। बिहार में हत्या की वारदात के बाद से फरार चल रहे इस आरोपी पर बिहार पुलिस ने 50 हजार रूपये का इनाम रखा था। जिसे दुर्ग जिला के जामुल थाना की टीम और बिहार पुलिस की संयुक्त कार्रवाई के बाद गिरफ्तार किया गया हैं।

पूरा मामला दुर्ग जिला के जामुल थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि यहां के ढौर गांव में बिहार का शातिर बदमाश और हत्या का आरोपी आफताब आलम अपने रिश्तेदार के घर पर छिपा हुआ था। आफताब आलम ने सिवान के हुसैनगंज इलाके में 5 अप्रैल 2022 को एक शख्स की हत्या कर फरार हो गया था। जिसके खिलाफ पुलिस ने हत्या और आर्म्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर सरगर्मी से तलाश कर रही थी।

बाहुबली नेता शहाबुद्यीन का सहयोगी बताये जाने वाले इस आरोपी का सुराग नही मिलने पर पुलिस ने आफताब आलम पर हजार रूपयें के इनाम की घोषणा की थी। इस बीच छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिला में इस आरोपी के छिपे होने की जानकारी मिलने के बाद बिहार पुलिस की टीम दुर्ग जिला पहुंची। आरोपी का सुराग जुटाने के बाद जामुल थाना की पुलिस टीम और बिहार पुलिस ने संयुक्त रूप से ढौर गांव में रेड की कार्रवाई की गयी।

यहां घेराबंद करने के बाद आरोपी आफताब आलम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जाता है कि आरोपी आफताब आलम बिहार के बाहुबली नेता शाहबुद्दीन का सहयोगी है। वह एक बार राजद की टिकट पर बिहार के पचरुखी से विधानसभा चुनाव भी लड़ चुका है। पुलिस को हत्या व अपहरण सहित कई मामले में उसकी तलाश थी। जिसकी गिरफ्तारी छत्तीसगढ़ से होने के बाद बिहार पुलिस ने आरोपी आफताब आलम को ट्रांजिट रिमांड पर बिहार लेकर रवाना हो गयी हैं।

Back to top button