हेडलाइन

CG ब्रेकिंग: 2 बहनों की मौत-तालाब में नहाने गयी 3 बच्चियां डूबी,2 की मौके पर मौत एक को ग्रामीण ने बचाया

दंतेवाड़ा 22 जून 2023। दंतेवाड़ा जिला में तालाब में नहाने के दौरान दो बच्चियों की डूबने से मौत हो गयी। बताया जा रहा हैं कि तीन बच्चियां गांव के तालाब में नहाने गयी थी। नहाने के दौरान अचानक तीनों गहराई वाले हिस्से में चली गयी। जिससे तीनों डूबने लगी। घटना को देख एक ग्रामीण ने डूब रही बच्चियों को बचाने का प्रयास किया गया। लेकिन समय पर मदद नही मिल पाने के कारण दो बच्चियों की मौत हो गयी, जबकि तीसरी बच्चीं की जान बचा ली गयी।

जानकारी के मुताबिक घटना दक्षिण बस्तर के गीदम थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि गर्मी के कारण पास के ही गांव की तीन बच्चियां तालाब में नहाने गयी थी। यहां नहाने के दौरान 14 साल की रिया नाग और 15 साल की वंदना अपनी एक अन्य सहेली के साथ गहरे पानी में चली गयी। अचानक तीनों जब डूबने लगे तो उन्होने बचाने के लिए चिल्लाना शुरू किया। इस दौरान मौके पर मौजूद एक ग्रामीण ने तालाब में कूदकर तत्काल एक बच्ची को बचा लिया गया।

लेकिन वंदना और रिया नाग की डूबने से मौत हो गयी। गीदम थाना प्रभारी ने बताया कि रिया और वंदना एक ही परिवार की हैं, दोनों रिश्ते में बहन हैं। घटना की जानकारी के बाद पूरे गांव में मातम पसर गया हैं। एक ही परिवार की दो बच्चियों की मौत की खबर के बाद से परिवार में लोग सदमें में हैं। पुलिस ने इस घटना पर मर्ग कायम कर शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया हैं।

Back to top button