बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

CG : गैंगरेप- नाबालिग बच्चीं के साथ दरिंदगी, घर के बाहर से उठाकर आरोपियों ने किया गैंगरेप, 2 सगे भाईयों सहित 4 गिरफ्तार

जशपुर 11 जुलाई 2022। जशपुर जिला से बड़ी खबर सामने आ रही हैं, यहां एक 15 साल की किशोरी को घर के बाहर से उठाकर 4 आरोपियों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया हैं। गैंगरेप की वारदात में शामिल आरोपियों में 2 सगे भाई भी शामिल हैं, जिन्हे पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के 24 घंटे के भीतर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं।

पूरा घटनाक्रम जशपुर जिला के कांसाबेल थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा है कि 9 जुलाई को यहां गांव में रहने वाली एक 15 वर्षीय किशोरी अपने परिजनों के साथ गांव में ही एक शादी कार्यक्रम में शामिल होने गयी थी। रात के वक्त किशोरी अकेले घर वापस आने के लिए शादी घर के बाहर पहुंची थी, तभी गांव में रहने वाला रामजीत डोम की नजर किशोरी पर पड़ गयी। किशोरी अपने घर के लिए रवाना हुई थी, इसी दौरान रास्ते से आरोपी रामजीत डोेम ने उसे उठा लिया।

घटना के वक्त आरोपी रामजीत के साथ उसका साथी नरेश राम, पारस राम सहित संजय कोरवा मौजूद थे। आरोपियों ने किशोरी के साथ गांव के ही खेत में गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। इसके बाद पीड़िता को डराने धमकाने के बाद मौके से फरार हो गये। इस घटना से सहमी किशोरी ने देर रात घर पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद दूसरे दिन सुबह पीड़ित किशोरी ने परिजनों के साथ कांसाबेल थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी।

जिस पर पुलिस ने तत्काल चारो आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का अपराध दर्ज कर आरोपियों के ठिकाने पर छापामार कार्रवाई कर उन्हे गिरफ्तार किया गया। पुलिस की गिरफ्त में आये आरोपियों में पारस राम और नरेश राम सगे भाई है, जिन्होने इस दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने गिरफ्तार चारो आरोपियों का न्यायिक रिमांड पर आज जेल भेज दिया हैं।

Back to top button