हेडलाइन

CG मर्डर ब्रेकिंग: मालिक की हत्या, इस बात तमतमाए युवक ने मालिक के सीने में चाकू घोंपकर उतारा मौत के घाट, वारदात के फरार कातिल को पुलिस ने…

CG मर्डर ब्रेकिंग धमतरी 29 फरवरी 2024

धमतरी में मामूली बात पर गुस्साए युवक ने मालिक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी,वारदात के बाद फरार आरोपी युवक को पुलिस ने हिरासत में लेकर उनके पास से घटना में प्रयुक्त चाकू और अन्य सामान भी जप्त कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला केरेगांव थाना इलाके के फूडहर धाप गांव की बताई जा रही है, जहां बीते रात तकरीबन 8 बजे खेत में धान की फसल की रखवाली कर रहे युवक तेजेश्वर महार को मृतक रामसम्मुख नेताम खाना खाने के लिए बुलाने पहुंचा था, इस दौरान देखा कि तेजेश्वर शराब के नशे में धुत है… इतना देखकर मृतक आरोपी को समझाने लगा कि इतना शराब क्यों पीते हो दिन भर कुछ काम नहीं करते हो.. और फिर वहीं कुर्सी में बैठकर पानी पीने लगा उसी दौरान गुस्साए युवक तेजेश्वर महार ने सब्जी काटने वाले लोहे के चाकू से रामसम्मुख नेताम के सीने में हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

मार्केट में जल्द दस्तक देगा Xiaomi का यूनिक स्मार्टफोन जिसमे मिलेंगे iPhone जैसे अमेजिंग फीचर्स

इधर वारदात के बाद आरोपी तेजेश्वर तुर्रे (महार) मौके से फरार हो गया था,
जिसके विरुद्ध थाना केरेगांव में धारा 302 भादवि० के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया, वहीं थाना प्रभारी द्वारा आरोपी के तलाश के लिए टीम बनाकर भेजा गया, उसी दौरान धमतरी की तरफ भाग रहे आरोपी तेजेश्वर को घेरा बंदी कर हिरासत में लिया गया जिससे पूछताछ करने पर अपराध करना स्वीकार किया वहीं पुलिस
आरोपी को हिरासत में लिया जाकर कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है। इस कार्रवाई में थाना प्रभारी केरेगांव सउनि.प्रदीप सिंह,प्रआर.कांति लाल साहू, राजकुमार सोनी,डिकेश सिन्हा,विनोद नेताम,आर.गणेश नेताम,जितेंद्र ठाकुर, मयाराम,शक्ति सिंह सोरी,चालक रमेश सोनबेर का योगदान रहा।

Tata Sumo की होंगी वापसी, Mahindra Bolero करेगी मार्केट से बाहर

Back to top button