हेडलाइन

CG NEWS – नवगठित जिला सारंगढ-बिलाईगढ़ का सीएम भूपेश 3 को करेगें शुभारंभ, जोर शोर से चल रही तैयारी, कलेक्टर-एसपी ने अफसरों को कहा…

रायगढ़ 30 अगस्त 2022। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आगामी 3 सितम्बर को नवगठित सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले का विधिवत शुभारंभ करेंगे। दौरे के दौरान सीएम भूपेश बघेल रोड शो और आम सभा को भी संबोधित करेंगे। जिसकी तैयारियां युद्ध स्तर पर चल रही हैं। मंगलवार को रायगढ़ कलेक्टर रानू साहू और एसपी अभिषेक मीणा ने तैयारियों का जायजा लेकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

गौरतलब हैं सूबे के मुखिया भूपेश बघेल 3 सितंबर को नवगठित सारंगढ़ जिला का विधिवत शुभारंभ करने पहुंच रहे है। नये जिले की सौगात के साथ ही उसका विधिवत शुभारंभ अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सारंगढ़ में रोड शो करने के साथ ही खेलभांठा मैदान में विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री के इस कार्यक्रम की तैयारियां जोर शोर से की जा रही हैं।

आज कलेक्टर रानू साहू और एसपी अभिषेक मीणा ने इन सभी प्रस्तावित स्थलों का दौरा कर अधिकारियों को सफल आयोजन के लिए दिशा निर्देश दिये। उन्होंने विशेषकर रूट चार्ट, बैठक व्यवस्था, पार्किंग स्थल, पेयजल, बैरिकेडिंग का आकलन कर इस संबंध में सुचारू व्यवस्था सुनिश्चित कर ओके रिपोर्ट प्रस्तुत करने को कहा है। कलेक्टर रानू साहू ने आमसभा स्थल में तैयार किए जा रहे मंच और पंडाल में बैठक व्यवस्था का भी निरीक्षण किया।

बारिश के मद्देनजर सभा स्थल पर आवश्यक तैयारी करने के निर्देश कलेक्टर ने अधिकारियों को दिए हैैं। निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने यहां जिला कार्यालय भवन, पुलिस अधीक्षक कार्यालय सहित अन्य विभागीय जिला कार्यालय के लिए चिन्हित भवन में व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया। इस दौरान कलेक्टर रानू साहू और एसपी अभिषेक मीणा के साथ ओएसडी डी.राहुल वेंकट और ओएसडी पुलिस राजेश कुकरेजा और सीईओ जिला पंचायत अबिनाश मिश्रा मौजूद थे।

Back to top button