हेडलाइन

CG न्यूज: सफाई में लापरवाही, आयुक्त ने सुपरवाइजर को लगाई फटकार,कार्य में सुधार नहीं होने पर कार्य से पृथक करने के दिए निर्देश…

धमतरी… आयुक्त विनय कुमार व उपायुक्त पी.सी. सार्वा द्वारा लगातार शहर के वार्डों की सफाई व्यवस्था, विकास कार्य का औचक निरीक्षण किया जा रहा है। इसी कड़ी में मंगलवार को तड़के सुबह 6 बजे ब्राम्हण पारा , कोस्टा पारा, महंत घासी दास वार्ड पहुंचे आयुक्त ने तालाब किनारे कचरे के ढेर को देख इस कदर नराज हुए कि उन्होंने वार्ड सुपरवाइजर की जमकर क्लास ली और तत्काल पूरा स्थल से सफाई करने का आदेश दिया। आयुक्त द्वारा वार्ड भ्रमण के दौरान वार्ड सुपरवाइजर को बार-बार वार्ड की सफाई में लापरवाही नहीं बरतने की हिदायत दी गई, अन्यथा कार्य से पृथक किए जाने के निर्देश आयुक्त ने दिए है। वार्ड में निरीक्षण के दौरान विकास एवं निर्माण कार्य को भी देखा जा रहा है।

वार्ड भ्रमण के दौरान सहायक राजस्व निरीक्षक को भी लगा रहे फटकार
ब्राह्मण पारा वार्ड के सहायक राजस्व निरीक्षक द्वारा टैक्स वसूली में कोताही बरतने पर वार्ड भ्रमण के दौरान ही आयुक्त ने कम वसूली को लेकर फटकार लगाई, फरवरी तक वसूली में प्रोग्रेस दिखाने का निर्देश देते हुए कहा कि अगर आगे लापरवाही हुई तो कड़ी कार्यवाही किया जायेगा, जिसकी जिम्मेदारी कर्मचारी की खुद की होगी।

अधिकारी/कर्मचारी रहे उपस्थित
निरीक्षण दौरान कार्यपालन अभियंता विजय खलखो, सहायक अभियंता प्रकृति जगताप, महेंद्र जगत, प्रभारी स्वास्थ्य अधिकारी मोहम्मद शेरखान, उप अभियंता कामता नागेंद्र,कमलेश ठाकुर,नमिता नागवंशी सहित सफाई वार्ड सुपरवाइजर, सफाई कर्मचारी आदि उपस्थित थे।

Back to top button