हेडलाइन

CG NEWS : बच्चा चोरी के शक में तीन साधुओं की पिटाई… पुलिस ने किया मामला दर्ज, SP बोले…

दुर्ग 6 अक्टूबर 2022। एक बार फिर बच्चा चोरी की अफवाह उड़ी है। भिलाई में बच्चा चोरी के शक में तीन साधुओं की पिटाई की गयी है। तीनों साधुओं का प्राथमिक उपचार किया गया है। घटना भिलाई के चरौदा गांव की बतायी जा रही है। पुलिस अब इस मामले में शिकायत दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ के कई ग्रामीण इलाकों में बच्चा चोरी की अफवाह उड़ी हुई है। सोशल मीडिया में कुछ ऐसे पोस्ट भी डाले जा रहे हैं, वहीं पुरानी तस्वीर और पोस्टर जारी कर अफवाह को तूल दिया जा रहा है। इसी कड़ी में भिलाई-3 के चरौदा गांव में आज सुबह साधुओं पर भीड़ ने हमला कर दिया। घायल साधुओं में राजबीर सिंह, अमन सिंह और श्याम सिंह शामिल हैं। घायल तीन साधुओं में दो को ज्यादा चोटें आयी है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक साधु गांव के आसपास घूम रहे थे, इसी दौरान किसी ने अफवाह उड़ा दी, जिसके बाद भीड़ ने चारों तरफ से साधुओं को घेर लिया और फिर उसकी पिटाई कर दी। इसी कुछ लोगों के हस्तक्षेप के बाद साधुओं को भीड़ के हाथों बचाया गया। तीनों साधुओं को एमएलसी के लिए अस्पताल ले जाया गया। इस मामले में एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि ….

भिलाई-3 थाना क्षेत्र के चरौदा गांव में बच्चा चोरी की अफवाह पर भीड़ ने साधु वेष में तीन लोगों को पीटा है, इस मामले में पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया। तीनों घायल साधुओं की एमएलसी हो चुकी है और इसमें शामिल लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा

Back to top button