बिग ब्रेकिंग

CG BIG BREAKING: दिनदहाड़े चौक पर दो युवको की चाकू से गोदकर हत्या, दो गुटो की पुरानी रंजीश में दिया गया वारदात को अंजाम

राजनांदगांव 31 अगस्त 2022। राजनांदगांव जिला में आज सुबह सुबह दो युवको की दिनदहाड़े सरेराह हत्या कर दी गयी। बताया जा रहा हैं कि मरने वाले दोनों युवक आदतन अपराधी थे, जिन्हे दूसरे गुट के बदमाशों ने आज मौका देखकर मार दिया। उधर हत्या की इस सनसनीखेज वारदात के बाद से क्षेत्र में दहशत व्याप्त हैं।

पूरा घटनाक्रम राजनांदगांव जिला के बसंतपुर थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि आज सुबह करीब 6 बजें के लगभग इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस के मुताबिक कान्हा सारथी और जितेंद्र नामक युवक पर एक गुट ने नंदई चौक पर जानलेवा हमला करते हुए चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया गया। इस घटना में कान्हा और जितेंद्र की मौके पर ही मौत हो गयी।

उधर घटना के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गये। राजनांदगांव एडिशनल एसपी ने बताया कि दोनों मृतक भी शातिर अपराधी थे। कान्हा पर हत्या और जितेंद्र पर हत्या के प्रयास का अपराध पुलिस में दर्ज था। 5 साल बाद जेल से छूटकर कान्हा बाहर आया था। पुलिस की माने तो कान्हा और जितेंद्र दोनों का क्षेत्र में अलग अलग गु्रप था।

ऐसे में पुलिस को अब इस बात का पता लगाने का प्रयास कर रही हैं कि दोनों मृतकों के गुट के बीच आपस में भिड़त हुआ या फिर किसी तीसरे ग्रुप ने दोनों बदमाशों की हत्या कर दी हैं। ये अभी पुलिस के लिए जांच का विषय है। फिलहाल पुलिस हत्या की इस वारदात पर अपराध दर्ज कर साक्ष्यों के आधार पर हत्यारों तक पहुंचने का प्रयास कर रही हैं।

Back to top button