पॉलिटिकलहेडलाइन

चंदन यादव लेंगे अब वक्ताओं का फाइनल इंटरव्यू, संभाग स्तरीय चयन के लिए 9-10 मई को रायपुर में इंटरव्यू

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं प्रदेश प्रभारी डॉ. चंदन यादव का दौरा कार्यक्रम

रायपुर 6 मई 2023। चुनावी मोड पर आ चुकी राजनीतिक पार्टियां अब इलेक्शन से पहले प्रवक्ताओं के सेलेक्शन में जुटी है। कांग्रेस अपनी पार्टी का पक्ष रखने के लिए तेज तर्रार वक्ताओं की तलाश कर रही है। प्रदेश प्रभारी व एआईसीसी सचिव चंदन यादव बस्तर, सरगुजा, बिलासपुर के साथ-साथ रायपुर और दुर्ग संभाग के वक्ताओं का फाइनल इंटरव्यू लेंगे। अलग-अलग जिलों में पहले ही वक्ताओं के चयन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। योग्य वक्ता चयन के लिए अनुभवी नेताओं की तलाश है। इसके लिए साक्षात्कार में उन्हें दो मिनट का समय दिया जा रहा है, जिसमें उन्हें कांग्रेस के सिद्धांतों के साथ ही केंद्र की मोदी सरकार की विफलता और राज्य सरकार की योजनाओं की तारीफ करनी होगी।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने विधानसभा चुनाव 2023 की तैयारी शुरू कर दी है। चुनाव के दौरान हर जिले में बोलने वाले कार्यकर्ताओं को मौका देने की कोशिश है। इसके लिए कांग्रेस की आवाज- वक्ता चयन अभियान शुरू किया गया है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं प्रदेश प्रभारी डॉ. चंदन यादव कल रायपुर से अंबिकापुर जायेंगे और शाम 6 बजे अंबिकापुर पहुंचकर स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

08 मई सोमवार को सुबह 11 बजे राजीव भवन अंबिकापुर में आयोजित सरगुजा संभागीय बूथ समीक्षा बैठक में भाग लेंगे। शाम 4 बजे अंबिकापुर से रायपुर के लिये रवाना होंगे।

09 मई मंगलवार को सुबह 11 बजे राजीव भवन में आयोजित बस्तर, सरगुजा, बिलासपुर संभागीय के चयन कार्यक्रम में भाग लेंगे।

10 मई बुधवार को सुबह 11 बजे रायपुर में आयोजित रायपुर एवं दुर्ग संभागीय वक्ताओं के चयन कार्यक्रम में भाग लेंगे।

Back to top button