स्पोर्ट्स

क्रिकेटर ने आत्महत्या की कोशिश की… टीम में चयन नहीं होने से था नाराज…

इस्लामाबाद 22 जून 2022। पाकिस्तान के एक युवा क्रिकेटर ने चौंकाने वाला कदम उठाया है। टीम में चयन नहीं होने पर दक्षिणी सिंध प्रांत के हैदराबाद के उभरते हुए तेज गेंदबाज ने खुदकुशी करने की कोशिश की है। शोएब नाम का यह युवा गेंदबाज पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की अंतर शहर चैंपियनशिप के लिए घरेलू टीम में नहीं चुने से नाराज था। अपनी टीम में शामिल नहीं किए जाने पर शोएब ने अपनी कलाई काट ली।

इसके बाद उसके परिवार के सदस्य उसे मंगलवार को आपात स्थिति में अस्पताल लेकर गए। ऐसा ही एक अजीब सा मामला पड़ोसी देश पाकिस्तान से सामने आया है. यहां एक युवा क्रिकेटर शोएब ने घरेलू टीम में नहीं चुने जाने पर आत्महत्या की कोशिश की. गंभीर हालत में इस युवा प्लेयर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.दरअसल, यह क्रिकेटर शोएब एक तेज गेंदबाज है.

वह सिंध प्रांत में हैदराबाद के कासिमाबाद का रहने वाला है. उसे पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) से काफी उम्मीदे थीं. हाल ही में पीसीबी ने इंटर-सिटी चैम्पियनशिप के लिए टीमें चुनी थीं. इसमें अपनी घरेलू टीम के लिए शोएब का सेलेक्शन नहीं हुआ था.शोएब की फैमिली मेंबर ने बताया कि जब से शोएब का सेलेक्शन इंटर-सिटी चैम्पियनशिप के लिए टीम में नहीं हुआ, तभी से वह डिप्रेशन में चल रहा था. जबकि सेलेक्शन के लिए उसी के कोच ने ट्रायल लिया था. इसी डिप्रेशन की वजह से शोएब ने अपने हाथ की नस काट ली. यह घटना मंगलवार (21 जून) की है. 

Back to top button