स्पोर्ट्स

इंटरनेशनल खिलाड़ी को गोलियों से भूना : ….टूर्नामेंट के दौरान दर्शकों के बीच मारी 20 गोलियां …. कई इंटरनेशनल टूर्नामेंट खेल चुके थे, भारत के अलावे विदेशों में भी थे काफी फैंस

जालंधर 15 मार्च 2022। पंजाब (Punjab) के जालंधर से एक कबड्डी प्लेयर को गोलियों से भून दिया गया। 20 राउंड फायर कर इंटरनेशनल प्लेयर को मौत के घाट उतारा गया है।  जालंधर (Jalandhar) के मालियां गांव में एक कबड्डी टूर्नामेंट (kabaddi player) के दौरान सोमवार शाम को अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया (Sandeep Singh Ambiya) की अज्ञात हमलावारों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी. इस घटना के बाद मौके पर भगदड़ मच गई. सूत्रों ने बताया कि संदीप पर के सिर और सीने पर करीब 20 राउंड फायरिंग की गई, जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

संदीप ने एक दशक से भी ज्यादा समय तक कबड्डी की दुनिया पर राज किया था. उन्होंने पंजाब के अलावा कनाडा, अमेरिका, ब्रिटेन में भी अपनी प्रतिभा का उम्दा प्रदर्शन किया था. वह एक भारतीय कबड्डी खिलाड़ी (Kabbadi Player) थे. संदीप ने हाल के दिनों में अपनी जीत के कारण लोकप्रियता हासिल की थी. एथलेटिक टैलेंट और कबड्डी में विशेषज्ञता की वजह से उन्हें कभी-कभी डायमंड प्रतिभागी भी कहा जाता था. अपनी मृत्यु से पहले संदीप एक कबड्डी महासंघ (Kabaddi Federation) का प्रबंधन देख रहे थे.

संदीप ने एक दशक से अधिक समय तक कबड्डी की दुनिया पर राज किया और पंजाब के अलावा कनाडा, अमेरिका, ब्रिटेन में बहुत अच्छा खेला. वह एक अद्भुत भारतीय कबड्डी प्रतिभागी थे जिन्होंने हाल के दिनों में अपनी जीत के कारण प्रसिद्धि प्राप्त की.हमले के बाद घायल संदीप नंगल अंबिया का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में लोग इस घायल कबड्डी खिलाड़ी को ले जाते रहे हैं और दूसरों से मदद करने के लिए कह रहे हैं. लोगों ने चार पहिया वाहन में रखकर अस्पताल ले गए. हालांकि, ज्यादा खून बह जाने से घायल की रास्ते में ही मौत हो गई.

Back to top button