टॉप स्टोरीज़

4 की मौत: बेटी ने पूरे परिवार को ज़हर देकर मार डाला….बेटी को शक था, उसे मम्मी-पापा कम प्यार करते हैं….खुलासे से फैली सनसनी

दावनगरे 19 अक्टूबर 2021। कर्नाटक में एक दिल दहलाने वाली घटना का खुलासा हुआ है। बेटी ने ही अपने पूरे परिवार को ज़हर देकर खत्म कर दिया। हालांकि घटना कुछ महीने पहले का है, लेकिन मामले का खुलासा अब हुआ है। पुलिस ने घटना का खुलासा फोरेंशिक रिपोर्ट आने के बाद की है।

पुलिस के मुताबिक दावनगरे जिले में रहने वाली 17 साल की लड़की को बचपन में ही उसके नाना-नानी अपने घर ले गए थे. बड़ी होने पर 3 साल पहले मां-बाप उसे अपने घर ले आए. दोनों परिवार एक ही गांव में 3 गली छोड़कर रहते थे. पूछताछ में लड़की ने बताया कि उसके मां-बाप दूसरे भाई-बहनों को ज्यादा प्यार करते थे. जबकि उसे डांटा और पीटा जाता था. पिता ने उसे 8वीं क्लास में एडमिशन करवाया लेकिन वह ढंग से पढ़ नहीं पाई. इसके बाद पिता ने उसे काम करने के लिए खेतों में ले जाना शुरू कर दिया. इसके बाद लड़की ने पूरे परिवार को खत्म करने का फैसला कर लिया.

पुलिस के मुताबिक लड़की ने 12 जुलाई की रात को खाना बनाकर घरवालों को खिलाया. उसे खाने के बाद 80 साल की दादी, 45 साल के पिता, 40 साल की मां, 16 साल की बहन और भाई की हालत खराब हो गई. उन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां भाई को छोड़कर सबकी मौत हो गई. अब फॉरेंसिक रिपोर्ट में सामने आया है कि उस रात खाने में जहर मिलाया गया था.

 

Back to top button