हेडलाइन

हत्याकांड के 11 दिन बाद दिव्या का शव नहर से बरामद ,इस सुराग ने पुलिस को दिलाई कामयाबी..

गुरुग्राम 13 जनवरी 2024|पुलिस ने गुरुग्राम की मॉडल दिव्या पाहुजा की लाश बरामद कर ली है. शव की तलाश करने के लिए NDRF का 25 सदस्यीय दल पटियाला पहुंचा था. एनडीआरएफ की टीम गुरुग्राम और पंजाब पुलिस के साथ मिलकर पटियाला से खनौरी बॉर्डर तक नहर में शव की तलाश कर रही थी. लेकिन दिव्या पाहुजा की लाश हरियाणा के टोहाना नहर से बरामद हुई .नहर से शव निकालने के बाद उसकी एक तस्वीर पुलिस ने दिव्या के घर वालों को भेजी, जिसे देखकर उन्होंने ने लाश की शिनाख्त की. गुरुग्राम क्राइम ब्रांच की 6 टीमें शव को ढूंढने में लगी थीं. 

बता दें कि गत 2 जनवरी को गुरुग्राम के द सिटी पॉइंट होटल के रूम नंबर 111 में दिव्या की गोली मारकर हत्या की गई थी. इस वारदात को होटल के मालिक अभिजीत सिंह ने अंजाम दिया था. इस केस में पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार बलराज नाम के आरोपी से पूछताछ के बाद हरियाणा पुलिस को दिव्या पाहुजा की लाश बरामद करने में में कामयाबी मिली. बलराज ने ही पुलिस को बताया था कि उसने दिव्या की लाश हरियाणा के टोहाना नहर में फेंकी थी. दरअसल, दिव्या पाहुजा हत्याकांड के मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह ने शव को ठिकाने लगाने का काम अपने गुर्गे बलराज गिल को सौंपा था.

शव को नहर में फेंकने वाले आरोपी को गुरुग्राम ला रही पुलिस
पुलिस, शव को नहर में फेंकने वाले आरोपी को भी आज गुरुग्राम ला रही है। आरोपी बलराज गिल कोलकाता में एयरपोर्ट से गिरफ्तार हुआ था।

Back to top button