टेक्नोलॉजी बिज़नेस

Flipkart पर शुरू हो गई दशहरा सेल, लगभग आधी कीमत पर मिल रहा है Smart TV!… ये ऑफर न करें मिस…

नई दिल्ली 06 अक्टूबर 2022 : फ्लिपकार्ट दशहरा सेल की शुरुआत हो गई है। सभी के लिए यह सेल को 5 अक्टूबर से शुरू किया गया है जी 8 अक्टूबर तक चलेगा। प्लैटफॉर्म पर इससे पहले बिग बिलियन डेज़ सेल चल रही थी, और अगर आपने उसे मिस कर दिया है तो ये मौका आपको फिर से मिल रहा है। अच्छी बात ये है कि बैंक ऑफर के तहत ग्राहक अगर शॉपिंग करने के लिए HDFC बैंक कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें 10% का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिल रहा है।

Flipkart की Big Dussehra Sale 8 अक्टूबर तक चलेगी। अगर आप इस सेल में टीवी या स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो यहां पर बेस्ट डील्स के बारे में बता रहे हैं। इस सेल में आप वॉशिंग मशीन, फ्रिज, एसी को भी सस्ते में खरीद सकते हैं। Flipkart की इस सेल के दौरान Apple iPhone 11 को बैंक ऑफर और डिस्काउंट के साथ 34,490 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस 41,990 रुपये में लिस्ट किया गया है। दूसरे आईफोन्स मॉडल्स को भी छूट के साथ बेचा जा रहा है। सेल के दौरान आप iPhone 13, iPhone 12 मिनी को कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

इस सेल में आप Nothing Phone को भी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। आप सेल के दौरान इस फोन को 29,999 रुपये में खरीद सकते हैं। ये कीमत इसके 128GB स्टोरेज मॉडल के लिए है। इसके दूसरे मॉडल के लिए आपको ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ेंगे।

Samsung Galaxy S21 FE 5G पर भी कंपनी भारी छूट दे रही है। इस फोन को सेल के दौरान 32,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। जबकि Google Pixel 6a को एक्सचेंज डिस्काउंट और बैंक ऑफर्स के बाद 28,999 में खरीदा जा सकता है। इस सेल में टीवी पर भी भारी छूट दी जा रही है। Mi 5A को सेल के दौरान 12,999 रुपये में बेचा जा रहा है। इस 32-इंच HD Ready टीवी में 60Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। इस पर कंपनी 48 परसेंट का डिस्काउंट दे रही है। ये गूगल असिस्टेंट और बिल्ट-इन क्रॉमकास्ट के साथ आता है।

Back to top button