स्पोर्ट्स

ENG VS SL: इंग्लैंड की पारी 156 रन पर ही सिमटी,श्रीलंकाई गेंदबाजों के सामने टेके घुटने 

26 अक्टूबर 2023|श्रीलंका ने कमाल वर्ल्ड कप के 25वें मैच में कमाल की गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड को 156 पर ही समेट दिया. वर्ल्ड कप चैंपियन इंग्लैंड का कोई भी बल्लेबाज श्रीलंका की गेंदबाजी के सामने टिक नहीं पाया और इंग्लैंड की पूरी पारी महज 33.2 ओवर में ही ऑलआउट हो गई. श्रीलंका की ओर से लेहिरु ने 3 और मैथ्यूज ने दो विकेट हासिल किए. इंग्लैंड के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज स्टोक्स 43 रन बना पाए.

इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. शुरुआत में इंग्लैंड का यह पहला सही भी साबित होता दिख रहा था. 6.3 ओवर में बेयरस्टो और मलान की जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 43 रन जोड़ दिए. आउट होने से पहले मलान ने 25 गेंद में 28 रन बनाए. इसके बाद इंग्लैंड के विकेट गिरने का सिलसिला शुरू ही हो गया.

रूट 3 रन बनाकर श्रीलंका की बेहतरीन फील्डिंग का शिकार हो गए और रन आउट होकर पवेलियन वापस लौटना पड़ा. इसके बाद बेयरस्टो भी ज्यादा देर नहीं टिक पाए और 30 रन बनाकर पवेलियन चलते बने. बटलर का खराब फॉर्म इस मैच में भी जारी रहा. बटलर ने महज 8 रन बनाए. लिविंगस्टोन भी नाकामयाब रहे और महज 1 रन का योगदान देकर पवेलियन वापस लौट गए.

Back to top button