बिग ब्रेकिंग

धमाका : CM के कार्यक्रम स्थल पर हुआ धमाका…. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल में मची अफरा तफरी…. 1 गिरफ्तार…मुख्यमंत्री भी थे कार्यक्रम स्थल पर मौजूद

नालंदा: बिहार  के नालंदा जिले से बड़ी खबर आ रही है। नालंदा स्थित सिलाव के गांधी हाई स्कूल में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जन संवाद कार्यक्रम के दौरान ब्लास्ट हो गया। यह ब्लास्ट कार्यक्रम स्थल से महज 15-18 फीट दूरी पर हुआ। धमाके के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। पुलिस ने इस मामले में एक को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि मंगलवार को सीएम नीतीश कुमार सबसे पहले पावापुरी गए थे। वहां से सिलाव होते हुए उन्हें राजगीर जाना है। इसी क्रम में सिलाव गांधी हाईस्कूल में यह घटना हुई। वे पंडाल में बैठे करीब ढाई सौ लोगों से मिलकर उनके आवेदन ले रहे थे।

इस दौरान अचानक पंडाल में बनाये गये मंच के पीछे धमाका हुआ। मंच को कपड़े से सुसज्जित किया गया था ऐसे में अंदर रहे सीएम नीतीश समेत अन्य लोगों को सिर्फ आवाज सुनाई दी लेकिन तेज आवाज होने के बाद भगदड़ मच गई।पकड़े गए आरोपित की पहचान इस्लामपुर के सत्यारगंज निवासी स्व प्रमोद कुमार के 21 वर्षीय पुत्र शुभम आदित्य के रूप में हुई है। पूछताछ में आरोपित ने कहा कि वह राष्ट्रीय मुद्दे पर सीएम का ध्यान आकृष्ट कराना चाह रहा था। जन संवाद कार्यक्रम के दौरान लोगों का आवेदन ले रहे नीतीश ने जब उसकी नहीं सुनी तो उसने ऐसा किया। उसके पास से पटाखा और माचिस मिली है।

Back to top button