मनोरंजन

भारत आ रही फ्लाइट में यात्रियों के बीच जमकर मारपीट, उड़ती फ्लाइट में दो यात्रियों के बीच जमकर चले लात घुसे, विमाने में मारपीट का VIDEO हो रहा वायरल

वायरल वीडियो: आपने बस और ट्रेनों में अक्सर सीट को लेकर यात्रियों के बीच झगड़े देखे होंगे। लेकिन अब ये झड़के जमीन से हजारों मीटर की ऊंचाई पर भी देखने को मिल रहे हैं। जी हां। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें बैंकॉक से कोलकाता आ रही फ्लाइट में भारतीय यात्री न सिर्फ झगड़े बल्कि उनमें जमकर मारपीट भी हुई।

थाई स्माइल एयरवेज की एक फ्लाइट में दो यात्रियों के बीच जमकर मारपीट हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फ्लाइट मंगलवार को बैंकॉक से भारत जा रही थी। इसी दौरान दो लोगों में विवाद हो गया।

वायरल वीडियो में दो लोगों को आपस में बहस करते हुए देखा जा सकता है, जबकि एक फ्लाइट अटेंडेंट स्थिति को शांत करने का प्रयास करती है। पुरुषों में से एक को दूसरे को “हाथ नीचे कर” कहते हुए सुना जा सकता है। इसके बाद दोनों के बीज विवाद बढ़ जाता है और हाथापाई की नौबत आ जाती है।

https://twitter.com/YadavMu91727055/status/1608085333354102786?s=20&t=FITAvBpdZSJemwyrC74BKQ

इसके बाद एक आदमी अपना चश्मा उतारता है दूसरे आदमी को मारना शुरू कर देता है। इसी दौरान मारपीट में एक युवक के कई दोस्त भी शामिल हो जाते हैं और सामने वाले शख्स को पीटने लगते हैं। विवाद बढ़ता देख फ्लाइट अटेंडेंट दोनों को अलग करता है।

एक ट्विटर यूजर (@Vinamralongani) ने इस अप्रिय स्थिति पर तीखी टिप्पणी करते हुए लिखा कि, थाई स्माइल एयरवेज की इस उड़ान में मुस्कान बिल्कुल भी नहीं थी।

Back to top button