बिग ब्रेकिंग

पसंद की लड़की से शादी करा दो भगवान,मन्नत पूरी नहीं हुई तो कर दिया कुछ ऐसा….

नई दिल्ली 8 सितंबर 2023 उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। एक शख्स ने शादी के लिए भगवान शंकर की पूरे सावन पर पूजा की। लेकिन उसे दुल्हन नहीं मिली। इससे नाराज होकर युवक ने मंदिर से शिवलिंग को गायब कर दिया। लोग पूजा-पाठ के लिए मंदिर पहुंचे तो शिविलंग गायब देख हैरान रह गए। घटना की जांच करने के बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। शिवलिंग को भी बरामद कर लिया है। पूछताछ में युवक ने चोरी के पीछे की पूरी कहानी बयान की है।

उसके मन की इच्छा पूरी हो जाए इसके लिए छोटू ने श्रावण मास में भगवान शिव के मंदिर में खूब पूजा की और मन्नत मांगी कि उसकी मनचाही शादी हो जाए. ग्रामीणों ने बताया कि लड़की से शादी करने के लिए छोटू सुबह-शाम विधि-विधान से मंदिर में शिवलिंग की पूजा करता था.

मन्नत नहीं हुई पूरी तो कर डाला ये काम
आखिरकार जब छोटू की मन्नत पूरी नहीं हुई तो वह नाराज हो गया और मंदिर से शिवलिंग को उठा लगे गया. मंदिर से शिवलिंग के गायब होने पर गांव में हड़कंप मच गया. हालांकि पुलिस ने समय रहते आरोपी छोटू को गिरफ्तार कर लिया और अब शिवलिंग को मंदिर में दोबारा स्थापित करवाया गया है.

क्या बोले पुलिस अधिकारी

पुलिस क्षेत्राधिकारी अभिषेक कुमार ने बुधवार को मामले की जानकारी देते हुए कहा महेवा घाट थाना क्षेत्र के कुम्हियावा गांव के निवासी छोटू (27) को एक स्थानीय मंदिर से शिवलिंग चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है और उससे शिवलिंग को बरामद कर उसे दोबारा मंदिर में स्थापित करवा दिया गया है.

Back to top button