हेडलाइनबिग ब्रेकिंग

निरीक्षण के दौरान नायब तहसीलदार ने वार्ड ब्वाय के साथ की धक्का-मुकी, फिर करवा दिया सस्पेंड, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात

जशपुर 24 मार्च 2024।जशपुर जिले में जिला अस्पताल में निरीक्षण करने पहुंचे नायब तहसीलदार ने पहले तो वार्ड ब्वाय के साथ बदसलूकी की और फिर वार्ड ब्वाय को ही सस्पेंड भी कर दिया। इस मामले में अब मुख्यमंत्री तक शिकायत पहुंची है। आरोप है कि अस्पताल में पदस्थ वार्ड ब्वाय के साथ नायब तहसीलदार ने धक्का मुक्की की । घटना के बाद वार्ड ब्वाय को निलंबित कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक जशपुर जिले के जिला अस्पताल में एसडीएम के साथ नायब तहसीलदार औचक निरीक्षण करने के लिए पहुंचे हुए थे। निरीक्षण के दौरान अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात वार्ड ब्वाय राहुल कौशिक के साथ धक्का मुक्की हुई। वार्ड ब्वाय के साथ हुआ कृत्य अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

इस घटना के बाद वार्ड ब्वाय राहुल कौशिक को ही उलटे विभाग की ओर से निलंबित कर दिया गया, लेकिन वार्ड ब्वाय के उपर लिये गये एक्शन से नाराज होकर अस्पताल के कर्मचारी धरने पर बैठ गये। जिसे विभागीय अफसरों की ओर से समझाने का प्रयास किया गया। इस मामले में मुख्यमंत्री तक शिकायत की गयी है।

Back to top button