टॉप स्टोरीज़

रफ्तार का कहर : छात्रों की तेज रफ्तार कार खाई में गिरी,एक छात्रा की मौत,तीन की हालत गंभीर,हादसे की जानकारी के बाद…..

ऋषिकेश 3 दिसंबर 2022। उत्तराखंड में रफ्तार का कहर देखने को मिली हैं। यहां पानीपत से ऋषिकेश घुमने आये छात्रों की तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गयी। इस दर्दनाक हादसे में जहां एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गयी, वही तीन अन्य छात्रों को चिंता जनक हालत में एम्स में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को पानीपत से तकनीकी कॉलेज में पढ़ाई कर रहा छात्रों का एक दल ऋषिकेश घूमने आया था। इनमें से एक छात्र ऋषिकेश का ही रहने वाला है। ऋषिकेश निवासी छात्र की कार में सवार होकर सभी छात्र नीलकंठ मार्ग पर घूमने के लिए रवाना हुए थे। लक्ष्मणझूला थाना प्रभारी ने बताया कि देर शाम 7ः30 बजें के लगभग गरुणचट्टी से लक्ष्मणझूला की ओर आते हुए दोबटा तिराहे के पास कार अचानक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई।

हादसे के दौरान कार में ऋषिकेश के आशुतोष नगर में रहने वाला छात्र वंश उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद निवासी रिद्धि, गुरुग्राम निवासी अदिति और दिल्ली निवासी सानिया गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही लक्ष्मणझूला पुलिस मौके पर पहुंची और एसडीआरएफ को रेस्क्यू के लिए सूचना दिया गया। इस दौरान घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने घायलों को खाई में गिरी कार से निकालकर एंबुलेंस से उपचार के लिए एम्स रवाना किया गया।

एम्स में चिकित्सकों ने गाजियाबाद निवासी छात्रा रिद्धि को मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी विनोद सिंह गुसाईं ने बताया कि मृतका के शव का पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए एम्स की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक और घायलों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गयी हैं। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

Back to top button