अध्यातम

25 अगस्त का राशिफल : मेष, वृष, इन राशियों के लिए बहुत बड़ा बदलाव लेकर आ रहा आज का दिन,…जानिए कैसा रहने वाला हे आपका आज का दिन…

रायपुर 25 अगस्त 2022 : दिन गुरुवार गुरुवार के दिन भगवान विष्णु की भी पूजा की जाती है। माना जाता है कि इस दिन भगवान विष्णु की पूजा-आराधना और व्रत करने से भगवान विष्णु जल्द ही प्रसन्न हो जाते हैं। गुरुवार के दिन बृहस्पति देव की पूजा करने से विवाह मार्ग में आने वाली बाधाएं दूर हो जाती हैं।

मेष राशि : आज का दिन आपके लिए भाग्य और कर्म का अद्भुत संयोग बनने वाला है। पुराने समय के रुके हुए कार्य आज गति पकड़ेंगे। किसी महिला मित्र के सहयोग से उन्नति के योग हैं। संतान से सुख मिलेगा। अगर आप किसी शिक्षा-प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहे हैं तो भाग्य और मेहनत दोनों आपका साथ देंगे।

वृष राशि : आज आपने जो सोचा है वो सभी काम पूरे होंगे। आप किसी नए व्यवसाय में पैसा लगाने के बारे में सोच सकते हैं। आज आपके लिए कई चीजें फायदेमंद होंगी। इस राशि के शादीशुदा लोगों के लिए आज का दिन अच्छा है।

मिथुन राशि : आज आपका आत्मविश्वास और साहस चरम पर रहेगा। राजनीति या सामाजिक कार्य से जुड़े लोग कई सभाओं आदि में भाग लेंगे। आपको मान-सम्मान मिलेगा और कोई नई जिम्मेदारी भी मिल सकती है। जटिल समस्याओं का समाधान आपको मिलेगा। वित्त में किए गए प्रयास वांछित परिणाम देंगे।

कर्क राशि : आज आपके मन में किसी खास काम को लेकर कोई नया विचार आ सकता है। आप जल्द ही इस पर काम शुरू कर सकते हैं। काम की रूपरेखा पहले से बना लें, यह फायदेमंद साबित होगा। पढ़ाई के मामले में आज का दिन उपलब्धियों से भरा रहेगा। आप खुद को रिलैक्स महसूस करेंगे।

सिंह राशि : नए व्यापारिक संबंधों और सौदों को अंतिम रूप देने के लिए यह एक अनुकूल अवधि है। कार्य संबंधी यात्राएं और सहयोग आने वाले महीनों में सकारात्मक परिणाम देगा। आप में से कुछ लोग महत्वपूर्ण लोगों से संपर्क स्थापित करने से अधिक प्रभावशाली बनेंगे।

कन्या राशि : आज कामकाज के मामले में स्थिति बेहतर रहेगी। आप खुद को स्वस्थ महसूस करेंगे। जीवनसाथी के साथ आज आप किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं, इससे आपके रिश्ते की मजबूती बरकरार रहेगी। आपकी आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी। माता-पिता आपकी मेहनत से खुश होंगे।

तुला राशि : यदि आप अपना खुद का व्यवसाय कर रहे हैं तो साझेदारी में प्रवेश करने का यह एक अच्छा समय है जो भविष्य में फायदेमंद होगा। यदि आप नौकरी के लिए परीक्षा या प्रतियोगिता या साक्षात्कार में शामिल होते हैं तो आपको सफलता मिलेगी।

वृश्चिक राशि : आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। अपनी मेहनत से परिवार की अपेक्षाओं पर खरा उतरने में सफल रहेंगे। आज आपको किसी महत्वपूर्ण कार्य में सफलता मिल सकती है। इस राशि के मीडिया वालों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा। ऑफिस में आपके काम के लिए बॉस आपकी तारीफ करेंगे।

धनु राशि : आप प्रसन्न और प्रफुल्लित रहेंगे। आपको कई अवसर प्राप्त होंगे और आपको वरिष्ठों का सहयोग प्राप्त होगा। आपके करियर और आपकी आर्थिक स्थिति में भी काफी सुधार होगा। प्रेमियों का समय सुखद रहेगा। महत्वपूर्ण लोगों से आप नए संबंध स्थापित करेंगे।

मकर राशि : आज आपको अपनी निजी बातें दूसरों से साझा करने से बचना चाहिए। भाग्य का साथ मिलने में थोड़ी परेशानी हो सकती है। आप किसी सामाजिक कार्य में अपना सहयोग दे सकते हैं। जीवनसाथी के साथ आपके संबंध सुधरेंगे। सही दिशा में कड़ी मेहनत करने से आपको सफलता अवश्य मिलेगी।

कुम्भ राशि : हालाँकि आपकी माँ की सेहत आपको चिंतित रखेगी और आपके बच्चे भी अच्छे स्वास्थ्य में नहीं हो सकते हैं। लेकिन भौतिक समृद्धि की स्थिति बहुत फायदेमंद रहेगी और आपको विभिन्न स्रोतों से लाभ होगा। आपके कुछ शत्रु मित्र के रूप में आपके घेरे में रह सकते हैं।

मीन राशि : आज आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। आज किसी अधूरे काम में हाथ डालकर जल्दी ही पूरा हो सकता है। ऑफिस में प्रमोशन का नया मौका मिल सकता है। इस राशि के छात्र अगर योजना बनाकर तैयारी करें तो करियर में उन्नति के अच्छे रास्ते खुल सकते हैं।

Back to top button