अध्यातम

27 अक्टूबर का राशिफल : इन राशि वालों के जीवन में आएगी सुख समृद्धि , जानिए आज का राशिफल

मेष राशि -आज आप बिजनेस में विरोधियों से सावधान रहें. आपका मन धार्मिक कार्यों में लगेगा. लेखन और ग्लैमर में काम करने वालों को सफलता मिल सकती है. कुछ लोग आपसे प्रभावित हो सकते हैं. पति-पत्नी में विवाद हो सकता है. ब्लड प्रेशर वाले मरीज ध्यान रखें. आय के साधनों में बढ़ोतरी होगी.

वृषभ राशि -आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहेगा. आज आपकी अचानक किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है, जो आपके बिजनेस के लिए लाभदायक सिद्ध होगी. आज आप यदि किसी नए व्यवसाय को शुरू करेंगे, तो वह भी आपको भरपूर लाभ देगा, जिसके कारण आपका मन प्रसन्न रहेगा, जो लोग रोजगार की दिशा में कार्यरत हैं.

मिथुन राशि – आज आपका दिन पहले की अपेक्षा अच्छा रहेगा. आप परिवार वालों के साथ समय बितायेंगे साथ ही जीवनसाथी के साथ आपकी लंबी बातचीत होगी, इससे आपके रिश्ते बेहतर होंगे. दोस्तों के साथ घर पर ही मूवी देखने का प्लानिंग करेंगे. आज आपको किसी खास काम में सफलता प्राप्त होगी.

कर्क राशि -आज तीर्थयात्रा की योजना बन सकती है. मन चिंतित रह सकता है. आज परिवार में मनमुटाव का वातावरण रहेगा. कुटुंबीजनों के साथ मनमुटाव के अवसर आएँगे. मां का स्वास्थ्य खराब होगा. जमीन, मकान, वाहन आदि के दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने के लिए दिन अच्छा नहीं है. ताजगी एवं स्फूर्ति के कारण आप स्वस्थता अनुभव कर सकते हैं. 

सिंह राशि -आज का दिन आपको अपने पारिवारिक रिश्तो के कड़वाहट को मिठास में बदलने में व्यतीत होगा. आज आपको यही कला अपने व्यापार के लिए भी सीखनी होगी, तभी आप लोगों से अपना काम निकलवाने में कामयाब रहेंगे, लेकिन आज किसी भी कार्य को जल्दबाजी में ना करें, नहीं तो आपको उसके उल्टे नतीजे मिल सकते हैं.

कन्या राशि-ऐसा लग सकता है कि दुर्भाग्य के कारण हाल ही में चीज़ें आपके अनुसार नहीं चल रही हैं। इसके साये से बचने के लिए परिस्थितियाँ प्रतिकूल दिखने पर भी सकारात्मक दृष्टिकोण बनाए रखें। वित्तीय स्थिरता प्राप्त होने से राहत महसूस होगी।

तुला राशि यह उस ताकत और साहस को इकट्ठा करने का समय है जो आपको अपने परिवार से विरासत में मिला है और कुछ नया आज़माने के रोमांच का अनुभव करने के लिए अपने आराम क्षेत्र से बाहर की चीज़ों को आज़माएँ। आज आपको मानसिक स्थिरता प्राप्त होगी और किसी नए प्रोजेक्ट से आपको भारी मात्रा में लाभ मिल सकता है।

वृश्चिक राशि- व्यंग्यात्मक टिप्पणियाँ करने से बचें अन्यथा आप किसी की भावनाओं को ठेस पहुँचाएँगे। विद्यार्थियों को आज कोई शुभ शैक्षणिक समाचार मिलने की संभावना है। स्वास्थ्य के लिहाज से संभव है कि आप दवा ले रहे हों, इसलिए उचित आराम करें।

धनु राशि- ऐसा महसूस हो सकता है कि व्यवसाय, करियर और व्यक्तिगत जीवन में असफलताओं के साथ सब कुछ सुलझ रहा है। हालाँकि, लगातार प्रयास के बाद हार मानने से भविष्य में पछताना पड़ेगा। लचीले बने रहें क्योंकि वर्तमान कठिनाइयों को सहने से भविष्य में बेहतर परिणाम मिलेंगे।

मकर राशि – समाज के हित में किए गए कार्यों से आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी और आपका वर्चस्व बढ़ेगा. करियर को लेकर यदि इस समय आपके मन में किसी भी तरह की दुविधा है तो आपको अनुभवी लोगों से सलाह लेकर ही अपना कदम आगे बढ़ाना चाहिए.

कुंभ राशि – आज का दिन आप अपने काम छोड़कर दूसरों के काम में को पूरा करने में व्यस्त रहेंगे, लेकिन आपको यह अवश्य ध्यान देना होगा कि लोग आपकी ईमानदारी को आपका स्वार्थ ना समझे, इसलिए आज दूसरों के साथ-साथ अपने कामों पर भी ध्यान दें. ससुराल पक्ष से आज आपको मान सम्मान मिलता  दिख रहा है. सामाजिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज कुछ सामाजिक सम्मेलनों में सम्मिलित होने का अवसर प्राप्त होगा. 

मीन राशि –  आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा. कामकाज से जुड़ी कोई अच्छी खबर मिलेगी. आपके सोचे हुए काम पूरे होंगे. आज आपकी किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है, जो आपके लिए बहुत खास साबित होगा. इस राशि के लोगों को कारोबार बढ़ाने के लिये किसी दूसरे व्यक्ति से बेहतर सुझाव मिलेंगे. पैसों के संबंध में अच्छी खबर मिलेगी. साथ काम करने वाले मददगार रहेंगे. 

Back to top button