बिग ब्रेकिंग

कप सिरप पिलाकर मासूम बच्चे को किया बेहोश ,तलाश में खुले ढेर सारे राज..

गोवा11 जनवरी2024|गोवा में 4 साल के बेटे की हत्या करने वाली सूचना सेठको लेकर एक के बाद एक नए खुलासे होते जा रहे हैं. पुलिस टीम लगातार मामले की बारीकी से से जांच कर रही है. जब पुलिस गोवा में स्थित उस सर्विस अपार्टमेंट में पहुंची जहां वारदात को अंजाम दिया गया था, तो उन्हें वहां से कफ सिरप की दो खाली बोतलें मिलीं. इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि बेटे को मारने से पहले सूचना ने उसे भारी मात्रा में कफ सिरप पिलाया होगा.

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में सूचना ने कहा कि उसने बच्चे की हत्या नहीं की, जब उसकी नींद खुली, तो बच्चा मर चुका था। हालांकि, पुलिस को उसकी कहानी पर भरोसा नहीं है। क्योंकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और घटनास्थल के हालात गवाही दे रहे हैं कि बच्चे की हत्या की गई थी।

फिलहाल उन खाली बोतलों को भी जांच के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने बुधवार को बताया कि सूचना की मानसिक स्थिति का आकलन करने और भीषण अपराध के मकसद का पता लगाने में मनोवैज्ञानिक की मदद ली जाएगी. बुधवार को ही मनोवैज्ञानिक ने सूचना सेठ से पूछताछ की है. बता दें, मंगलवार को जब बच्चे के शव का पोस्टमार्टम किया गया तो पता चला कि उसका उसका गला तकिए या तौलिये के घोंटा गया था. जिस कारण बच्चे की मौत हो गई. मौत के कारण बच्चे के चेहरे पर नसें भी उभर आई थीं.

सर्विस अपार्टमेंट के एक कर्मचारी ने भी पुलिस को बताया कि सूचना ने उससे ही कफ सिरप की छोटी बोतल मंगवाई थी. कहा था कि उसकी तबियत खराब है. बड़ी बोतल वो पहले से ही लेकर आई थी. पुलिस ने कहा कि ये सोची समझी साजिश के तहत की गई हत्या है. बच्चे को मारने के बाद सूचना ने धारदार हथियार से अपनी बाईं कलाई को भी भी काटा. वह भी आत्महत्या करना चाहती थी. लेकिन बाद में उसका इरादा बदल गया. फिर उसने आगे का प्लान तैयार किया कि कैसे और कहां वो बच्चे की लाश को ठिकाने लगाएगी.

फिलहाल उन खाली बोतलों को भी जांच के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने बुधवार को बताया कि सूचना की मानसिक स्थिति का आकलन करने और भीषण अपराध के मकसद का पता लगाने में मनोवैज्ञानिक की मदद ली जाएगी. बुधवार को ही मनोवैज्ञानिक ने सूचना सेठ से पूछताछ की है. बता दें, मंगलवार को जब बच्चे के शव का पोस्टमार्टम किया गया तो पता चला कि उसका गला तकिए या तौलिये के घोंटा गया था. जिस कारण बच्चे की मौत हो गई. मौत के कारण बच्चे के चेहरे पर नसें भी उभर आई थीं.

पिता ने किया अंतिम संस्कार
वेंकट रमन ने बुधवार को बेटे का अंतिम संस्कार किया। रमण मंगलवार रात को ही इंडोनेशिया से भारत लौटे हैं। बुधवार को चित्रदुर्ग से बच्चे के शव को बंगलुरू लाया गया। इसके बाद राजाजी नगर के हरिश्चंद्र घाट पर अंतिम संस्कार किया गया।

Back to top button