बिग ब्रेकिंग

सभी BEO को निर्देश : शिक्षकों को एरियर्स भुगतान के बाद देना होगा शपथ पत्र, सर्विस बुक जांच, राशि में आयकर कटौती का भी निर्देश

सूरजपुर 13 फरवरी 2023। सूरजपुर जिला शिक्षा अधिकारी ने एरियर्स भुगतान को लेकर सभी बीईओ को निर्देश जारी किया है। निर्देश में एरियर्स भुगतान के साथ-साथ अन्य दस्तावेजी प्रक्रियाओं को पूरा करने का निर्देश दिया गया है। सूरजपुर जिला शिक्षा अधिकारी ने सूरजपुर, भैयाथान, ओ़ड़गी, रामानुजनगर, प्रेमनगर, प्रतापपुर बीईओ के साथ-साथ सभी प्राचार्य को निर्देश दिया है कि वो एरियर्स राशि के भुगतान के साथ-साथ संबंधित शिक्षकों से शपथ पत्र लें।

शपथ पत्र में इस बात का उल्लेख करना होगा, कि तीन माह के भीतर सर्विस बुक की जांच पुरी करा ली जायेगी, ये शपथ पत्र सभी डीडीओ को देयक के साथ कोषालय में जमा करना है। वहीं एरियर्स की राशि में इनकम टैक्स की कटौतीऔर एनपीएस-ओपीएस का विकल्प पत्र भी जमा करना है।

इस बात का भी निर्देश दिया गया है कि सभी प्राचार्य पात्र समस्त कर्मचारी का देयक तैयार कर 20 फरवरी तक ट्रेजरी में जमा करायेंगे, वहीं सभी बीईओ पात्र कर्मचारियों का देयक तैयार कर 22 फरवरी तक ट्रेजरी में जमा करायेंगे।

Back to top button