ब्यूरोक्रेट्स

IPS फंसे हनीट्रैप में : महिला डॉक्टर ने फसाया IPS को, बोली : पत्नी से तलाक लो और मुझसे शादी करो,नहीं तो रेप केस में फसा दूंगी

जयपुर 22 अगस्त 2023 राजस्थान में RAS से IPS ऑफिसर बने एक शख्स को महिला डॉक्टर द्वारा हनीट्रैप में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. कथित महिला डॉक्टर की RAS ऑफिसर रहते समय शख्स से दोस्ती हुई थी लेकिन उसके IPS बनते ही वो अपने पति तक को छोड़ने को तैयार हो गई. महिला IPS बने शख्स पर शादी का दबाव बनाने लगी और जब IPS ने मना किया तो उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर 50 लाख रुपए की डिमांड करने लगी. परेशान होकर अब पीड़ित IPS ने जयपुर के जवाहर सर्किल थाने पहुंच महिला के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है.

थाने में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार, जयपुर के मालवीयनगर में रहने वाले 33 वर्षीय राजेश कुमार मीना ने बताया कि साल 2020 में डूंगरपुर में प्रोबेशन RAS के पद पर पोस्टिंग के समय कोरोना काल में मेडिकल विभाग में संविदा पर काम कर रही डॉ प्रियंका से उनकी मुलाकात हुई थी. तब प्रियंका ने कहा था कि वो भी RAS की तैयारी कर रही है. ऐसे में दोनों में बातचीत होने लगी.

जब नजदीकियां बढ़ी तो महिला शादीशुदा होने के बावजूद घर से खाना बनाकर राजेश के लिए लाती और उनकी अच्छी दोस्त बन गई. यही वजह है कि जरूरत के समय महिला ने राजेश को करीब 3 लाख रुपए भी उधार दिए जो बाद में राजेश ने वापस भी लौटा दिए. इसके बाद साल 2021 में पीड़ित की पोस्टिंग SDM चाकसू के तौर हो गई फिर भी महिला उनसे मिलने आती रही.

फिर सितंबर 2021 में IPS बनते ही महिला कहने लगी कि वो अपने पति को तलाक देकर राजेश से शादी करना चाहती है. मगर राजेश ने इनकार कर दिया. जिसके बाद IPS राजेश को धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगी.

साल-2021 में डूंगरपुर से एसडीएम चाकसू के पद पर पोस्टिंग हो गई तो महिला डॉक्टर जयपुर में दवाई लेने आने के बहाने जयपुर आकर उससे मिलने लगी। सितंबर-2021 में राजेश आईपीएस बन गए। इस बात का महिला डॉक्टर को पता लगते ही वह कहने लगी कि मैं अपने पति को तलाक दे देती हूं।

तुम मुझसे शादी कर लो। दो माह पहले मई-2023 में घरवालों ने शादी कर दी। इसके बाद महिला डॉक्टर से बातचीत करना कम कर दिया। रिपोर्ट में आईपीएस राजेश कहना है कि जुलाई के पहले हफ्ते में महिला डॉक्टर ने टॉर्चर करना शुरू कर दिया। कॉल कर धमकाने लगी कि मैंने पति से तलाक ले लिया है। तुम भी पत्नी को तलाक दे दो। मुझसे शादी कर लो। नहीं तो पहले दिए गए रुपयों को दोबारा वसूलने के साथ रेप के झूठे केस में फंसा दूंगी। कहती थी कि मैंने रुपए अकाउंट में दिए थे, तुमने मुझे कैश लौटाए। उसकी एवज में 50 लाख रुपए लूंगी। इसके बाद डॉक्टर बार-बार कॉल कर हनीट्रैप में फंसाने की धमकी देने लगी। ब्लैकमेल कर उससे शादी करने या 50 लाख रुपए देने की डिमांड करने लगी।

Back to top button