हेडलाइन

पुन्नूलाल मोहले को CM बनायें: अब सतनामी समाज से मुख्यमंत्री बनाने की मांग उठी, प्रधानमंत्री को लिखा पत्र

रायपुर 8 दिसंबर 2023। छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के नाम पर सस्पेंस ने समर्थकों को अपने-अपने चहेतों के नामों को आगे बढ़ाने का मौका दे दिया है। अभी तक आदिवासी और ओबीसी वर्ग से ही मुख्यमंत्री के नामों पर चर्चा चल रही थी, लेकिन अब सतनामी समाज से भी मांगे उठने लगी है कि उनके समाज से मुख्यमंत्री बनाया जाना चाहिये। इस संदर्भ में प्रधानमंत्री मोदी को समाज की तरफ से एक पत्र भी लिया गया है, जिसमें पुन्नूलाल मोहले को मुख्यमंत्री बनाने की मांग की गयी है।

आपको बता दें कि प्रदेश में अभी रमन सिंह, विष्णुदेव साय, अरूण साव, रेणुका सिंह, ओपी चौधरी, रामविचार नेताम, रमेश बैस के मुख्यमंत्री बनने को लेकर अटकलें लग रही है, लेकिन अब तक अलग-अलग समाज के लोगों की तरफ से नामों को आगे बढ़ाने का काम कियाजा रहा है। सतनामी समाज ने पीएम मोदी से एससी समाज के विधायक को सीएम बनाने की मांग की गयी है। समाज ने पुन्नू लाल मोहले को सीएम बनाने की मांग की है। वही गुरु खुशवंत साहेब को डिप्टी सीएम बनाने की भी मांग की गयी है।

समाज ने पत्र में लिखा सरकार बनाने में समाज का अहम योगदान रहा है। सतनामी समाज के युवा प्रकोष्ठ कमल कुर्रे ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखा है।

Back to top button