बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

भाजपा प्रत्याशी को नोटिस, महतारी वंदन योजना फार्म मामले में शिकायत पर एक्शन

बलरामपुर 14 नवंबर 2023। आचार संहिता उल्लंघन के मामले में भाजपा प्रत्याशी की मुश्किलें बढ़ गयी है। MCC उलंघन के मामले में सामरी विधानसभा क्षेत्र की भाजपा प्रत्याशी उदेश्वरी पैंकरा को रिटर्निंग अधिकारी ने शोकॉज नोटिस जारी किया है। साथ ही सामरी विधानसभा क्षेत्र के राजपुर के एक प्रिटिंग प्रेस को सील किया गया है।

जानकारी के मुताबिक भाजपा के द्वारा वोटरों को साधने महतारी वंदन योजना के तहत ग्रामीण क्षेत्रो में घर-घर जाकर फार्म भरने की शिकायते जिला निर्वाचन कार्यालय को मिल रही है..जिस पर सामरी विधानसभा क्षेत्र के राजपुर में प्रिटिंग प्रेस को सील करते हुए फार्म को जप्त किया है.और भाजपा प्रत्याशी उदेश्वरी पैंकरा को शोकॉज नोटिस जारी किया गया है।

प्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र के वाड्रफनगर ब्लाक में फार्म भरवाने की शिकायते मिलने के बाद फार्म की जब्ती की कार्यवाही के लिए प्रतापपुर के रिटर्निंग ऑफिसर को भेज दिया है, वही रामानुजगंज विधानसभा क्षेत्र के पीपरपान में शिकायत मिलने के बाद फ्लाइंग स्क्वायड व एफएसटी की टीम भेजी गई है। जिला निर्वाचन अधिकारी का कहना है कि जिले में फ्लाइंग स्क्वायड की टीम सक्रिय है..और शिकायत मिलने पर लगातार कार्यवाही जारी है।

Back to top button