बिग ब्रेकिंग

PHOTO : ट्रेन एक्सीडेंट में अब तक 5 मौत, 40 की हालत गंभीर……मौत के मंजर की दिल दहलाने वाली तस्वीर…. देखिये कैसे हैं मौके के हालात

जलपाईगुड़ी 13 जनवरी 2022। बीकानेर एक्सप्रेस की भयावह तस्वीर झकझोर देने वाली है। बीकानेर से गुवाहाटी जा रही बीकानेर एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है,हादसे के बाद मौके से मौत की भयावह तस्वीर सामने आयी है।

guwahati bikaner express news

हादसे में 5 लोगों की मौत और 40 यात्रियों का रेस्क्यू किया गया है. यह ट्रेन राजस्थान के बीकानेर से असम के गुवाहाटी जा रही थी.

guwahati bikaner express news

इसी बीच मैनागुड़ी पार करते समय यह हादसा हुआ. सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस प्रशासन समेत जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और राहत कार्य शुरू कर दिया है.

guwahati bikaner express news

हादसे के शिकार लोगों को ट्रेन की बोगियों से निकालने के बाद स्थानीय अस्पताल भेजा जा रहा है.

guwahati bikaner express news

घटना गुरुवार को शाम करीब 5:15 बजे की है. बीकानेर एक्सप्रेस ट्रेन की 12 बोगियां पटरी से उतर गई हैं और सवारियों से भरे  4 डिब्बे पूरी तरह से पलट गए हैं.

guwahati bikaner express news

इनमें से एक डिब्बा पानी में भी उतर गया है, जिसमें से फंसे यात्रियों को निकाला जा रहा है.guwahati bikaner express news

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने ट्रेन हादसे में मृतकों के परिजनों के लिए 5 लाख रुपए के मुआवजे का ऐलान किया है. घायलों को 1 लाख रुपए और मामूली रूप से जख्मियों को 25 रुपए दिए जाएंगे. रेल मंत्री भी शुक्रवार सुबह दिल्ली से घटनास्थल के लिए जाएंगे.

guwahati bikaner express news

ट्रेन हादसे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बात की है.

West Bengal Train Accident

बता दें कि सीएम ममता कोविड-19 से उपजे हालातों को लेकर आयोजित मीटिंग में पीएम मोदी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ी हुई थीं. वहीं, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भी ममता बनर्जी से हादसे को लेकर बात की है.

guwahati bikaner express news

 

 

Back to top button