मनोरंजन

RRR बाक्स आफिस में धमाका करने को तैयार… पहले दिन की कमाई होगी 150 करोड़ के पार… कई रिकार्ड्स कमाई के टूटेंगे

मुंबई 25 मार्च 2022। एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म RRR आख‍िरकार रिलीज हो गई है. बाहुबली फ्रैंचाइजी के बाद ये राजामौली की पहली फिल्म है. बड़े बजट और सुपरस्टार्स से सजी इस फिल्‍म को देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब ये फिल्म रिलीज के कुछ घंटों बाद ही धूम मचा रही है. तमाम जनता ने सोशल मीडिया पर RRR को मास्‍टरपीस बता दिया है. 

RRR के फर्स्‍ट डे फर्स्‍ट शो (RRR Opening Day Box Office Prediction) को देखने के बाद फैंस इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वहीं फिल्‍म क्र‍िटिक्‍स ने राजामौली के लोहे को एक बार फिर मान लिया है. क्रिटिक्स का कहना कि राजामौली का जादू एक बार फिर छा गया है. हर तरफ फिल्म और एक्टर्स की तारीफ हो रही है. ऐसे में उम्मीद यह भी की जा रही है कि RRR अपने ओपनिंग डे (RRR Opening Day Collection) पर बंपर कमाई करने वाली है.

हजारों स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है फिल्म

देशभर के लगभग 5000 स्क्रीन्स पर RRR रिलीज हुई है. नॉर्थ में लगभग 2000 स्क्रीन्स पर इसे रिलीज किया गया है. तेलुगू स्टेट्स में 1800 स्क्रीन्स पर, केरल में 500 स्क्रीन्स और तमिलनाडु में 1200 स्क्रीन्स के 60 प्रतिशत तक में RRR रिलीज हुई है. ऐसे में प्रोड्यूसर और ट्रेड एक्सपर्ट गिरीश जौहर का कहना है कि ये फिल्म सभी भाषाओं को मिलाकर 150 करोड़ की कमाई अपने पहले दिन कर सकती है. 

Back to top button