क्राइम

शिक्षक गिरफ्तार : 7 छात्राओं संग गंदी हरकत करने वाला शिक्षक गिरफ्तार….दरिंदगी करने वाले शिक्षक पर FIR दर्ज, गिरफ्तार

महाराष्ट्र 21 अप्रैल 2022। वहशी स्कूल शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि शिक्षक ने पहली से पांचवीं तक की 7 बच्चियों के साथ दरिंदगी की थी। बच्चों के माता पिता की शिकायत के बाद आरोपी शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर शिक्षक को  जेल भेज दिया गया है।

मामला महाराष्ट्र के चंद्रपुर के जीवति तहसील के हीरापुर जिला परिषद स्कूल का है। छात्रों के मुताबिक, यह शिक्षक उन्हें किसी न किसी बहाने अकेले में बुलाकर उनके शरीर के अंगों को स्पर्श करता था और उनका शारीरिक शोषण करता था. यह पूरा मामला पिछले एक साल से चल रहा था. स्कूल में कड़े स्वभाव वाले इस शिक्षक का दबदबा था, जिससे बच्चे भी खौफ खाते थे. पिछले एक साल से आरोपी स्कूल की पहली से पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाली बालिकाओं से अभद्रता करता. मौका देखकर जब कोई नहीं रहता, तो उन लड़कियों के साथ दरिंदगी करता.

कोई छात्रा माता-पिता या किसको कुछ ना बताए, उसके लिए मासूम बच्चियों को मारने की धमकी देता. इस पूरे वारदात की जानकारी स्कूल में पढ़ने वाली एक बच्ची ने अपने घर में बताई. ये पूरा इलाका जिले के अति दुर्गम इलाके में है. यहां गरीब और आदिवासी समुदाय के बच्चे पढ़ते हैं.

Back to top button