हेडलाइन

बिग अपडेट- BJP प्रदेश अध्यक्ष के काफिले की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त… दो जवान घायल, एक महिला की मौत

धमतरी 28 अक्टूबर 2022। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव के काफिले की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। हादसे में एक जवान घायल हो गया, वहीं गाड़ी भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी। हादसा उस वक्त हुआ, जब काफिला धमतरी के रास्ते रायपुर लौट रहा था। हादसे में एक महिला की मौत हो गयी।

जानकारी के मुताबिक भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के कांकेर दौरे से वापस लौटने के दौरान करीबन शाम 16/30 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग 30 धमतरी- रायपुर में कुरूद से नजदीक चर्रा मोड़ के पास धमतरी पुलिस लाइन से मिले पायलटिंग वाहन स्कॉर्पियो CG 07 BK 8096 का चालक कमल साहू, विपरीत दिशा से आ रहे मोटरसाइकिल क्रमांक CG 05 AH 5981 को बचाने के प्रयास में डिवाइडर से टकरा गया जिससे उक्त स्कॉर्पियो में बैठे प्रधान आरक्षक सुखचंद जायसवाल को मामूली चोट आया है । हड़बड़ाहट में मोटरसायकल सवार महिला पुरुष भी खेत में गिर गए , अभी इलाज के दौरान मोटरसायकल में पीछे बैठी महिला की अस्पताल में मृत्यु हो गयी है

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और उनके वाहन को किसी प्रकार का नुकसान नही आया है वे रायपुर के लिए रवाना हो गए है

जानकारी के मुताबिक आज बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिवंगत विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज मंडावी को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद वापस रायपुर लौट रहे थे।

इस दौरान जब उनका काफिला कुरूद के चर्रा गांव के करीब से गुजर रहा था, तभी तेज रफ्तार पायलेटिंग गाड़ी डिवाइडर से टकरा गयी। जानकारी के मुताबिक पायलेटिंग गाड़ी के सामने अचानक से बाइक सवार आ गया, जिसकी वजह से तेज रफ्तार स्कार्पियो अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गड़ा।

हादसे में 2 जवान घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में एडिश्नल एसपी मेघा टेंबुलकर ने बताया कि घटना हुई है। वाहन चालक को बचाने में गाड़ी डिवाइडर से टकरा गयी।

Back to top button