बिग ब्रेकिंग

डॉक्टर ने 11 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार…अब हुआ एनकाउंटर…

नई दिल्ली 3 नवंबर 2023| दिल्ली एनसीआर के नोएडा  फेज-1 थाना क्षेत्र में पड़ोस में रहने वाली 11 साल की बच्ची से बृहस्पतिवार को अपने क्लीनिक में बलात्कार करने के आरोपी झोलाछाप डॉक्टर को पुलिस ने देर रात मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से घायल आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) (जोन प्रथम) हरिश चंदर ने बताया कि फेज-1 थाना क्षेत्र के सेक्टर 8 में आरोपी शहजाद (40) अपनी क्लीनिक चलाता था।

क्या है पूरा मामला?
पुलिस उपायुक्त हरिश चंदर ने इस मामले की पूरी जानकारी साझा की है। उन्होंने बताया कि फेज-1 थाना क्षेत्र के सेक्टर 8 में शहजाद नाम का युवक अपनी क्लीनिक चलाता था। गुरुवार को शहजाद अपने पड़ोस में रहने वाली 11 वर्ष की बच्ची को लालच देकर क्लीनिक ले गया। क्लीनिक ले जाकर उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और उसे जान से मारने की धमकी भी थी। हालांकि, घटना के बाद बच्ची ने अपने परिजनों को आप बीती सुनाई जिसके बाद उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज करावाया।

12 घंटे में गिरफ्तारी
बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद से ही आरोपी शहजाद फरार हो गया था। पुलिस ने मामले की जानकारी लगते ही शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया और बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पकड़ के लिए पुलिस की तीन टीम गठित की गई और फिर मुठभेड़ के बाद आरोपी शहजाद को 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया।

पड़ोस में क्लीनिक चलाने वाले एक झोलाछाप डॉक्टर शहजाद ने उसको लालच देकर क्लीनिक में बुलाया। इसके बाद उसने उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया। घटना के बाद जब बच्ची खून से लतपथ हालत में घर पहुंची तो परिजन उसे देखकर घबरा गए।

क्लिनिक पर पहुंचते ही डॉक्टर फरार
बच्ची ने परिजन को घटना के बारे में जानकारी दी। परिजन पड़ोसी झोलाछाप की क्लीनिक पर पहुंचे तो आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना के बाद से स्वजन सहमे हुए हैं। वहीं पड़ोसियों और रिश्तेदारों की ओर से पीड़ित परिवार को अस्पताल पहुंचकर ढांढस बंधाया।

Back to top button