क्राइम

पत्नी पूरी आस्था के साथ कर रही थी तीज की तैयारी,….लेकिन शराबी पति ने पीट-पीटकर ले ली जान….

गोपालगंज 30 अगस्त 2022 : आज पुरे देश में हरतालिका यानि तीज का तेहोयर पुरे धूम-धाम से मनाया जा रहा है। इस धूम-धाम के बिच एक खबर गोपालगंज से आ रही है। जो दिल दहला देने वाला है, गोपालगंज में एक शराब पीकर आये पति ने अपनी पत्नी का पति ने पीट-पीटकर हत्या कर दी।

यह घटना सोमवार रात की बताई जा रही है, जहाँ पर एक युवक ने अपने पत्नी का पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस घटना को छिपाने के लिए मारने के बाद पति ने उसके शव को फंदे से लटका दिया। ताकि सभी को आत्महत्या लग सके। घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के श्रीपुर ओपी के मांझा चर्तुभुज गांव की है। महिला संजू देवी छोटन राम की 25 वर्षीय पत्नी थी।

वारदात के बाद ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी से पूछताछ में शराब के नशे में पत्नी के साथ मारपीट करने की बात स्वीकार की है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह शराब के नशे में घर आया तो पत्नी सो रही थी। इसके बाद मारपीट कर वह घर से निकल गया। वापस आया तो पत्नी की लाश पड़ी हुई थी। वहीं, परिजनों का कहना है कि हत्या के बाद शव को फंदे से लटका दिया था। महिला के दो बच्चे हैं। तीज के एक दिन पहले ही इस तरह की घटना के बाद पुरे इलाके में हड़कंप मचा है।

इधर, घटना को लेकर ग्रामीणों का कहना है कि संजू देवी शराबी पति से तंग आकर देवी-देवताओं की पूजा करती थी। पति की लंबी आयु के लिए हर व्रत करती थी जो हर एक स्त्री करती है, लेकिन यही व्रत शराबी पति को रास नहीं आया और उसने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने महिला के मायके वालों को सूचना दी। महिला के भाई के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। ग्रामीणों का कहना है कि अगर इलाके में शराब की बिक्री नहीं होती तो वह शराब नहीं पीता। और आज इतनी बड़ी घटना नहीं होती। इस पूरे मामले में हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने जांच कर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।

Back to top button