मनोरंजन

कपिल शर्मा का नया अवतार,…लड़कियों के पिंक कलर फेवरेट होने पर बोले कपिल शर्मा,…

नई दिल्ली 27 अगस्त 2022 : कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपनी ट्रांसफॉर्मेशन फ्लॉन्ट कर रहे हैं। कनाडा और अमेरिका के टूर से वापस आने के बाद कपिल शर्मा टीवी पर वापसी करने को तैयार हैं। छोटे पर्दे पर जबरदस्त कमबैक के लिए कपिल ने बॉडी भी बना ली है। वह अपने लुक को फ्लॉन्ट करने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं।

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने लोकप्रिय शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के एक नए सीजन के साथ आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इससे पहले उन्होंने अपने नए लुक को फ्लॉन्ट करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। शुक्रवार को उन्होंने पने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नई फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने हॉट पिंक कलर का आउटफिट पहना हुआ है। इस फोटो को शेयर करते हैं कॉमेडियन ने साउथ की फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया से पिंक रंग को लेकर एक मजेदार सवाल किया है। कपिल का ये पोस्ट उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है।

पहले बात करें तस्वीर की तो उन्होंने हॉट पिंक कलर की एक टी-शर्ट पहनी हुई है और चेहरे पर सन ग्लास लगाए हुए है। इस लुक में कपिल बेहद हैडसम नजर आ रहे हैं। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- मैंने इसे गुगल किया है क्या आप @tamannaahspeaks पढ़ रही हैं। क्या लड़के पिंक पहन सकते हैं?
जी हां, आपने सही पढ़ा, असली मर्द गुलाबी रंग के कपड़े पहनते हैं। गुलाबी कलर लोगों के लिए एक मर्दाना और शांत रंग है, कई लोगों के लिए अज्ञात, ऐतिहासिक रूप से, गुलाबी हमेशा एक स्त्री रंग नहीं था। उदाहरण के लिए, 18वीं शताब्दी में, पुरुषों को गुलाबी रेशम के सूट पहनने के लिए जाने जाते थे, जिसमें पुष्प थे… पुरुष गुलाबी पहनते हैं और यह आपकी मर्दानगी को कम नहीं करता है! 28-मार्च-2021। कपिल के इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने कमेंट किया है। एक ने लिखा है- नाइस पाजी, तो वहीं दूसरे ने लिखा- कपिल पाजी तुस्सी ग्रेट हो।

https://www.instagram.com/p/ChtpxQ3jDlk/?utm_source=ig_web_copy_link

कपिल के अनुसार, उनकी यह फोटो नई नहीं है बल्कि 28 मार्च 2021 की है जो उन्होंने अब शेयर किया है। कपिल के पोस्ट करते ही उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। कॉमेडियन के फैंस उनकी बातों की सराहना करते हुए कमेंट कर रहे हैं। 24 घंटे के अंदर कपिल के इस पोस्ट पर तीन हजारों से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया और 7 लाख से ज्यादा लोगों ने रिएक्ट किया है।

Back to top button