वायरल न्यूज़

Video: देसी दुल्हन पालकी की जगह लगेज ट्रॉली से पहुंची अपने मंडप तक, देखें वीडियो

VIRAL VIDEO: इन दिनों जो वीडियो सामने आया है उसमें एक दुल्हन को अपनी शादी के आउटफिट में लगेज ट्रॉली ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो देखकर शायद आप हंस रहे हो लेकिन दुल्हन के लिए यह डरावना पल है और उसके चेहरे पर ये डर साफ देखा जा सकता है।

शादियों में सबकी नजरें दूल्हा और दुल्हन पर ही टिकी होती हैं। कई बार इन दोनों का अंदाज लोगों को अपना दीवाना बना देता है। इंडियन वेडिंग की बात ही अलग होती है। अपनी शादी को खास बनाने के प्रयास में, आजकल दूल्हा-दुल्हन को अपनी शादियों में अद्भुत और अनोखी एंट्री करते देखा जा सकता है। आखिरकार, यह एक ऐसा क्षण है जब वे अपने पूरे जीवन को संजो कर रखेंगे। हाल के दिनों में दुल्हन का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। जिसे देखने के बाद यकिनन आपकी हंसी छूट जाएगी।

वायरल हो रहे वीडियो में एक दुल्हन को अपनी शादी के आउटफिट में लगेज ट्रॉली (luggage trolley) पर खड़ा देखा जा सकता है। उसके भाइयों ने ट्रॉली को विवाह स्थल तक धक्का देकर पहुंचाया। यह दुल्हन के लिए मजेदार और डरावना दोनों पल था।

https://www.instagram.com/reel/CkqkdFkJPT6/?utm_source=ig_embed&ig_rid=f8a45dd4-5dea-41d3-9cec-c4f5cfac96bd

प्रियंका ने अपनी शादी के दिन का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया और यह भी लिखा कि इस घटना का क्या कारण है। “मेरे भाई मुझे उन हाई हील्स में शादी के हॉल तक चलते हुए थकाना नहीं चाहते थे और उन्होंने मुझे इस ट्रॉली पर चढ़ने के लिए कहा। मुझे नहीं पता था कि वे मुझे इस ट्रॉली में वेन्यु हॉल तक पूरे रास्ते ले जा रहे थे! मज़ेदार और डरावना जैसा भी था लेकिन उन्होंने मुझे गिरने नहीं दिया! और ईमानदारी से कहूं तो मैंने कभी किसी दुल्हन को सचमुच सामान की ट्रॉली पर ले जाते हुए नहीं देखा था। खुशी है कि उन्होंने अपने दिमाग का इस्तेमाल किया।”

Back to top button