वायरल न्यूज़

दुल्हन को छोड़ बगल में खड़ी सहेली पर आया दूल्हे का दिल, सबके सामने पहना दी वरमाला….उसके बाद जो हुआ…देखें वीडियो

viral video : इंटरनेट पर शादी के बहुत सारे वीडियो देखे जाते हैं, इंटरनेट पर डांस परफॉरमेंस, जयमाला गेम्स और अन्य मजेदार और मनोरंजक क्लिप्स की भरमार है। एक भारतीय शादी का एक और ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां एक दूल्हा दुल्हन की बहन के गले में जयमाला डालता है।

सोशल मीडिया पर दूल्हा -दुल्हन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख कर लोगों की हंसी नहीं रूक रही है। दूल्हा राजा घर से तो निकले थे बारात लेकर शादी करने, लेकिन ऐन वरमाला के टाइम उनका मन बदल गया और दुल्हन के बजाय दुल्हन की बहन पर उनका दिल आ गया। दुल्हन को वरमाला पहनाने वाले लेकिन ठीक उसी वक्च उन्होंने दुल्हन की सहेली के गले में वरमाला डाल दिया। सभी देखते रह गए। दुल्हनऔर दुल्हन की सहेली दोनों वीडियो में हैरान दिख रही हैं, लेकिन दूल्हें राजा को अपने किए पर कोई अफसोस नहीं है और ऐसा करने के बाद वह डांस भी करते दिख रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/CddgDj1JfsE/?utm_source=ig_embed&ig_rid=623a791c-1076-4c78-a2c5-623dcf1a990a

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रही है और वीडियो देख कर लोगों की हंसी नहीं रूक रही है। एक यूजर ने इस वीडियो पर लिखा है, वेरी फनी। एक दूसरे यूजर ने लिखा है, सब रोटी खाकर जाएंगे, लेकिन दूल्हा जूतियां खाकर जाएगा। एक अन्य यूजर ने लिखा है, साली आधी घरवाली होती है ये रीत आज पूरी होगी।

इस वीडियो को दिख रहा है दूल्हा के वरमाला डालते ही पास खड़ी महिला हाथ हिलाते हुए कहती है ये क्या हुआ और सबका शक्लें देखले लगती है, जबकि पास खड़े लड़के थोड़ी देर के लिए हैरानी से दूल्हे की शक्ल देखते है औऱ फिर उसके साथ डांस करने लगते हैं। वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन दिया गया है, 2 इन वन।

Back to top button