टॉप स्टोरीज़

VIDEO: ‘पतली कमरिया मोरी”पर महिला कांस्टेबल को डांस करना पड़ा भारी…रील बनने के चक्कर में हुई लाइन अटैच….

आयोध्या 15 दिसंबर 2022 अयोध्या में राम जन्मभूमि की सुरक्षा में तैनात चार महिला सिपाहियों की रील वायरल होने के बाद उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया है।चारों सिपाहियों ने ड्यूटी के दौरान भोजपुरी गाने ‘पतली कमरिया मोरी… हाय हाय हाय’ गाने पर रील बनाई थी जो कि वायरल हो गई।इस दौरान एक सिपाही डांस कर रही थी जबकि दो उसे प्रोत्साहित कर रही थीं और एक वीडियो बना रही थी।मामले की जानकारी होते ही अयोध्या के एसएसपी मुनिराज ने उन्हें लाइन हाजिर कर दिया।

जिन महिला सिपाहियों को लाइन हाजिर किया गया है उनमें कविता पटेल, कामिनी कुशवाहा, कशिश साहनी व संध्या सिंह हैं।
अयोध्या (Ayodhya) में श्री राम जन्मभूमि सुरक्षा ड्यूटी में तैनात 4 महिला सिपाहियों का रील सॉन्ग ‘पतली कमरिया…’ पर डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ तो इन सभी को लाइन हाजिर कर दिया गया है. राम जन्मभूमि परिसर की ड्यूटी से हटाकर इन सभी की पुलिस लाइन में आमद भी हो चुकी है. अयोध्या के एसएसपी मुनिराज ने इन महिला सिपाहियों का वीडियो वायरल होने के बाद इन सभी को लाइन हाजिर करने का आदेश दिया है.

इस मामले में जिन महिला सिपाहियों पर कार्रवाई की गई है, उनके नाम कविता पटेल, कामिनी कुशवाहा, कशिश साहनी और संध्या सिंह है. श्री राम जन्मभूमि सुरक्षा ड्यूटी में तैनात 4 महिला सिपाहियों द्वारा वीडियो रील बनाने और सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अयोध्या के एसएसपी मुनिराज ने कार्रवाई को लेकर अपना पक्ष रखा है. उन्होंने कहा कि यह महिला सिपाही श्री राम जन्मभूमि सुरक्षा की वीआईपी ड्यूटी कर रही थी, लेकिन जिस तरह ड्यूटी को लेकर सीरियस होने के बजाय मनोरंजन कर रही थी. उससे अनुशासनहीनता दिखाई दे रही है. अभी इस मामले में पूरी तरह जांच करके उन को सस्पेंड किया जाएगा.
SSP बोले- जांच के बाद सस्पेंशन भी किया जाएगा
मामले में SSP मुनिराज ने बताया, “चारों महिला कॉन्स्टेबल को VVIP ड्यूटी में तैनात किया गया था। जिनका वीडियो सामने आया है। मामले में चारों को लाइन हाजिर कर दिया गया है। जांच के बाद सस्पेंशन भी किया जाएगा।”

Back to top button