बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

…जब SP दफ्तर के बाहर पति व बच्चे संग महिला बैठी धरने पर… रेप पीड़िता की गांधीगिरी से मच गया हड़कंप.. जानिये फिर..

धमतरी 25 नवंबर 2022। धमतरी में एसपी कार्यालय के सामने उस वक्त हड़कंप मच गया ।जब पीड़िता अपने पति और बच्चे के साथ न्याय की गुहार लगाने धरने पर बैठ गई। दरअसल पीड़ित पत्नी पुलिस से उनके साथ अनाचार करने वाले आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रही थी। पीड़िता काफी देर तक धरने पर बैठी रही।और रूधें गले से न्याय के लिए फरियाद करती रही।इधर जब पुलिस के अफसरों को धरना की सूचना मिली…तो वह पीड़िता से मिले।और तत्काल कार्रवाई का आश्वासन देकर उनका धरना समाप्त कराया।

बता दे कि धरने पर अपने पति और बच्चे के साथ बैठी महिला कुरूद थाना क्षेत्र की रहने वाली है। महिला ने आरोप लगाया है कि गांव के ही रहने वाले आरोपी युवक प्रेमजाल में फंसाकर उनके साथ दुष्कर्म करता रहा।वही जबरन शारीरिक संबंध बनाकर उनके जानकारी बगैर उनका वीडियों भी बनाया।जिसे वायरल करने की धमकी देकर वह ब्लैकमेल किया करता था।विरोध करने पर आरोपी ने उनके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया।और बदनाम करने की नीयत से वीडियो को वायरल किया।जिसके कारण उन्हे आत्मघाती कदम उठाना पड़ा था।पति ने बताया कि आरोपी के खिलाफ शिकायत बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नही कर रही है।हालांकि कई दिनो तक थाने के चक्कर लगाने के बाद पुलिस ने एफआईआर लिखी,लेकिन राजनैतिक संरक्षण की वजह से आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई है।

इधर गांव में उन्हे खुलेआम धमकियां मिल रही है।जिसके कारण उनका परिवार अपने गांव नही जा पा रहा है।पीड़िता और उनके पति ने पुलिस के आला अफसरों से आरोपी के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की है।तो वही पुलिस अफसरों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल आरोपी को पकड़ने के निर्देश थाना को दिए है…

Back to top button