टॉप स्टोरीज़

…जब थाने में ही चोरों ने कर ली चोरी, दीवार तोड़कर अंदर हो गये दाखिल, 5 पेटी दारू चोरी कर ले भागे

मुजफ्फरपुर 24 सितंबर 2023। बिहार में चोरों के हौसले कुछ ज्यादा ही बुलंद हो गये हैं। शराब की चोरी के लिए चोर थाने में ही घुस गये। मामला मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर ओपी का है। कमाल की बात ये है कि चोरों ने थाने की दीवार को पहले छेनी और रॉड से तोड़ा और फिर मालखाना में घुस गए। वहां से पांच कार्टन शराब लेकर भाग निकले।

थाने में चोरी के बाद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस अखाड़ाघाट के एक युवक को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इस मामले में दो कार्टन शराब भी बरामद कर ली है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वो चोरी के नीयत से ओपी के पीछे ले गया। पोल के सहारे दीवार पर चढ़कर दीवार में छेदकर ओपी के अंदर घुस गया और फिर मालखाने में रखे 5 कार्टन शराब और एक शराब से भरी थैली बाहर लेकर निकाल ले आया।

घटना में दो चोर शामिल थे। चोरी की गई शराब का दोनों चोरों ने बंटवारा कर लिया। पकड़े गए आरोपी को 2 कार्टन शराब और थैली देकर वो 3 कार्टन शराब लेकर निकल गया। शराब को थाने से कुछ दूर पर स्थित एक कबाड़ के फ्रिज में रख दिया। इसके बाद वो मौके से निकल गया। अगले दिन से शराब को बाजार में बेचना का प्लान था। लेकिन तभी वो पुलिस के हत्थे चढ़ गये।

पुलिस के मुताबिक एक युवक की गिरफ्तारी हुई है। दूसरे युवक की तलाश की जा रही है। आधी से ज्यादा शराब बरामद की गई है। पिछले दिनों इलाके में छापेमारी हुई थी। ये शराब उसी दौरान बरामद की गई थी।

Back to top button