टॉप स्टोरीज़

53 साल की मां को हुआ प्यार, दोबारा की शादी…..बेटे ने फोटो की शेयर, लिखा ये इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली 6 मार्च 2022। 53 साल की मां को प्यार हुआ…अब उसने दूसरी शादी की है। बेटे ने अपनी मां के लिए एक भावुक पोस्ट की है। 44 साल की उम्र में अपने पति को खोने वाली महिला 10 साल तक अलग-अलग परेशानी से जूझती रही। कैंसर और कोविड़ से जीतने के बाद महिला ने 14 फरवरी को दूसरी शादी की है। महिला को लेकर उसके बेटे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। महिला ने कैंसर और डिप्रेशन जैसी बीमारियों को भी झेला था. लेकिन उन्‍होंने कभी उम्‍मीद नहीं खोई.

महिला के बेटे जिमीत गांधी ने लिंक्डिन पर अपनी मां की इमोशनल कहानी बयां की है, जिसे यूजर्स भी खूब पसंद कर रहे हैं. यूजर्स ने भी जिमीत के पोस्‍ट की तारीफ की है. Linkedin प्रोफाइल के मुताबिक, जिमीत गांधी Refinitiv नाम की कंपनी में Sales and Account Management का काम देखते हैं और दुबई में रहते हैं.

क्‍या लिखा है वायरल पोस्‍ट में 
जिमीत गांधी ने अपने पोस्‍ट में अपनी मां को ‘फाइटर’ और ‘वॉरियर’ की उपाधि से नवाजा है. उन्‍होंने जो पोस्‍ट लिखा है, उसके अंश क्‍या हैं? वह आपको बता देते हैं.  जिमीत ने लिखा है, ‘ उन्‍होंने 2013 में अपने पति को खो दिया था. तब उनकी उम्र 44 साल थी. साल 2019 में उन्‍हें स्‍टेज 3 का ब्रेस्‍ट कैंसर हुआ, इसके बाद दो साल तक कई बार कीमोथेरेपी हुई.

 

Back to top button