बिग ब्रेकिंग

14 की मौत: बस-ट्रक के भीषण टक्कर में अब तक 14 की मौत…..27 गंभीर रूप से घायल, कइयों की हालत नाजुक

बाराबंकी 7 अक्टूबर 2021। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में गुरुवार की तड़के सुबह भयंकर सड़क हादसे में मौत का आंकड़ा 14 पहुंच गया है। सुबह 9 लोगों की मौत खबर आई थी। हादसा इतना भयंकर था कि हादसे का शिकार हुई डबलडेकर बस बिल्कुल चकनाचूर हो गई है. जिस ट्रक से ये बस टकराई उस ट्रक की हालत भी देखने लायक है. गाड़ियों का कोई हिस्सा सही-सलामत नहीं बचा है. इस हादसे में 14 लोगों की मौत की खबर है. मिली जानकारी के अनुसार, बाराबंकी में सुबह 5 बजे के आसपास एक वॉल्वो बस और ट्रक आपस में टकरा गई.

एक्सीडेंट में 14 की मौत के साथ 30 के घायल होने की भी खबर भी है. हादसा शहर से क़रीब बीस किलोमीटर दूर देवा थाना क्षेत्र में माती रोड पर हुआ है. हादसे में गलत साइड से आ रहा बालू का ट्रक बस में टकरा गया. उसी वक़्त सामने से गाय आ गयी. हादसे में डबलडेकर बस चकनाचूर हो गई. एक्सीडेंट के बाद ड्राइवर भाग गया. जानकारी है कि ट्रक दिल्ली से बहराइच जा रही थी.

घायलों को बाराबंकी के ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया है. कुछ घायल जिनकी हालात ज़्यादा गंभीर है उन्हें बेहतर इलाज के लिए लखनऊ भेज जा रहा है. मौके पर फौरन ही पुलिस पहुंच गई. जीसीबी मशीन बुलाकर मलबा हटा के सड़क खुलवाई जा रही है.

 

Back to top button