शिक्षक/कर्मचारी

DEO से मिला शालेय शिक्षक संघ का प्रतिनिधिमंडल…..सीनियरिटी लिस्ट में जूनियर शिक्षकों का नाम ऊपर दर्ज होने की शिकायत की..

राजनांदगांव 14 मार्च 2022।  छत्तीसगढ़ शालेय शिक्षक संघ का प्रतिनिधिमंडल विष्णु शर्मा के नेतृत्व में शिक्षकों के विभिन्न समस्याओं को लेकर आज जिला शिक्षा अधिकारी राजनांदगांव से मिलकर चर्चा किया । जिसमें डबल स्नातक वाले साथियों की पदोन्नति के लिए अलग से आदेश जारी करने की बात कही गई ,जिस पर जिला शिक्षा अधिकारी ने सहर्ष स्वीकार करते हुए आदेश निकालने की बात कही ।

साथ ही साथ वरिष्ठता सूची में कनिष्ठ शिक्षकों का नाम ऊपर, वरिष्ठ शिक्षकों का नाम नीचे होने के संबंध में शिकायत की जिस पर सभी विकास खंडों के विकास खंड शिक्षा अधिकारियों को तक संबंध में जानकारी लेने की बात कही गई । पदोन्नति के लिए भी सभी विकास खंड शिक्षा अधिकारियों को जो बचे हुए शिक्षक हैं उनकी पूरी जानकारी उपलब्ध कराने की बात प्रतिनिधिमंडल से कही गई।

प्रतिनिधिमंडल में कोई छुईखदान से भी 20 पदाधिकारी ने मिलकर अपनी बात को रखें ।वरिष्ठता सूची में त्रुटियों को गम्भीरता के साथ सुना व सुधारने की बात कही गई है। अलग-अलग विकास खंडों में भी ऐसी शिकायतें मिलने की भी बात प्रतिनिधिमंडल ने जिला शिक्षा अधिकारी से चर्चा किया। प्रतिनिधिमंडल में जिला अध्यक्ष विष्णु शर्मा के साथ गुलाब गांवरे रविंद्र साहू जय चंद पटेल मनीष ठाकुर कमलेश झरिया व अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे

Back to top button