टेक्नोलॉजी बिज़नेस

Airtel के धमाकेदार प्लान्स, रोज मिलेगा 3GB डेटा और बहुत कुछ, कीमत भी कम

Bharti Airtel देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। कंपनी यूजर्स को कई तरह के Prepaid Plans ऑफर करती है। कई प्लान्स के साथ यूजर्स को बहुत सारा डेटा भी दिया जाता है। आप कम कीमत पर भी 3GB डेली डेटा वाला Prepaid Plan ले सकते हैं।

न्यू ईयर में अपनी फैमिली के साथ मूवी या शो देखते हुए सेलिब्रेट करना चाहते हैं और एक ऐसे प्लान की तलाश में है, जिसमें Disney+ Hotstar या Amazon Prime का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल जाए, तो Airtel के पास आपके लिए कुछ खास प्लान्स हैं। आज हम आपको दो ऐसे प्लान्स के बारे बता रहे हैं, जिनकी कीमत 700 रुपये से कम है, बावजूद इसके प्लान में आपको रोज 3GB डेटा मिलेगा, फ्री कॉल्स और ढेर सारे बेनिफिट्स मिलेंगे। चलिए देर न करते हुए डिटेल में जानते हैं इन दोनों प्लान्स के बारे में सबकुछ…

पहला: एयरटेल का 699 रुपये का प्रीपेड प्लान
एयरटेल के 699 रुपये के प्रीपेड प्लान में 56 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में यूजर को डेली 3GB डेटा मिलता है। प्लान में मिलने वाले बेनिफिट अनिवार्य रूप से 499 रुपये के प्लान के समान हैं। 699 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 डेली एसएमएस भी मिलते हैं।

डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर 64 केबीपीएस हो जाती है जबकि डेली एसएमएस लिमिट खत्म होने के बाद हर लोकल एसएमएस के लिए 1 रुपये और एसटीडी एसएमएस के लिए 1.5 रुपये का शुल्क लगता है। प्लान में अपोलो 24/7 सर्किल सब्सक्रिप्शन, मुफ्त विकम्यूजिक सब्सक्रिप्शन, एक्सस्ट्रीम ऐप, हेलोट्यून्स, और फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक जैसे फ्रीबीज शामिल हैं। इसके अलावा, यह प्लान 56 दिनों की Amazon Prime Membership के साथ भी आता है।

दूसरा: एयरटेल का 499 रुपये का प्रीपेड प्लान
एयरटेल के 499 रुपये के प्रीपेड प्लान की कुल 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में यूजर को डेली 3GB डेटा, डेली 100 एसएमएस और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर 64 केबीपीएस हो जाती है जबकि डेली एसएमएस लिमिट खत्म होने के बाद हर लोकल एसएमएस के लिए 1 रुपये और एसटीडी एसएमएस के लिए 1.5 रुपये का शुल्क लगता है।

घूरी वैलिडिटी के दौरान प्लान में यूजर को कुल 84GB डेटा मिलता है। खास बात यह है कि प्लान में 3 महीने के लिए फ्री Disney + Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन, एक मुफ्त अपोलो 2417 सर्किल सब्सक्रिप्शन, और हेलोट्यून्स और विंकम्यूजिक जैसे फ्रीबीज शामिल हैं।

Back to top button