मनोरंजन

बच्चन परिवार से बड़ी खबर आ रही है…. ऐश्वर्या राय बच्चन से अलग हो रहे पति अभिषेक!

मुंबई 30 अप्रैल 2022 अभिषेक बच्चन बॉलीवुड की एक जानी मानी हस्ती हैं| आज के समय में ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं होगा जो अभिषेक बच्चन को न जानता हो।अभिषेक का बॉलीवुड का करियर काफी बेहतरीन रहा। अभिषेक को लोग बहुत पसंद करते हैं। इन्होंने काफी सारी सुपरहिट फ़िल्में की है। अभिषेक ने साल 2007 में शादी करी थी। और उनकी पत्नी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन है।

अभिषेक की चर्चा हर जगह हो रही हैं ,क्योंकि अभिषेक बच्चन इतनी खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या के पति हैं | 10 साल की बच्ची अराध्या के पिता भी है।अब ऐश्वर्या राय से अलग होने वाले है| हर जगह सिर्फ इनहि के बारे में ही बातें हो रही है।

अभिषेक बच्चन होने वाले हैं ऐश्वर्या से अलग, खबर हुई तेजी से वायरल

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती हैं| ऐश्वर्या राय बेहद खूबसूरत हैं और लोग इन्हें काफी पसंद करते हैं ।ऐसा इसलिए क्योंकि ऐश्वर्या बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन है। वर्तमान समय में ऐश्वर्य अभिषेक की वजह से सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।ऐसा इसलिए है क्योंकि हालही में इस बात की बारे में सोशल मीडिया पर बातें हो रही हैं की अभिषेक बच्चन अब ऐश्वर्या को छोड़ना चाहते हैं या फिर हम कह सकते हैं की अभिषेक ऐश्वर्या से अलग होना चाहते हैं। जिसके वजह से दोनो मीडिया में बहुत सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Back to top button