Automobile

Maruti Celerio हुई सस्ती,लुक भी है जबरदस्त,जाने फीचर्स और कीमत

आज के समय में मारुति की कारें लोगों की पहली पसंद बनी हुई है। लोग इन्हें खरीदना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। बजट सेगमेंट में बात करें तो 5 लाख के अंदर मारुति वैगन आर और स्विफ्ट की मांग सबसे ज्यादा है।

लेकिन इन दोनों के बीच एक और कार्ड है जो काफी ज्यादा बिकती है, वह है मारुति सिलेरियो। यह देश की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली कार है।

Maruti Celerio हुई सस्ती,लुक भी है जबरदस्त,जाने फीचर्स और कीमत

Read more: Vivo Y200e हुआ लॉन्च,मिलता है Snapdragon 4 Gen 2 चिपसेट,जाने क्या है कीमत

इसका सीएनजी मॉडल आज के समय 35 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे देता है। हालांकि सड़क पर हमें यह कार ज्यादा देखने को नहीं मिलती है। इसके पीछे का कारण है कि इसी सेगमेंट में हमें मारुति वेगनर मिल जाती है जो कई सालों से लोगों का भरोसा बनकर बैठी हुई है।

हालांकि आप ₹200000 में भी मारुति सिलेरियो को खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको सेकंड हैंड मार्केट से इस कार को खरीदना होगा। सेकंड हैंड बाजार में मारुति सेलेरियो की कीमत काफी कम रखी गई है।

आप चाहे तो यहां से इस कार को खरीद सकते हैं। अगर आपको सेकंड हैंड कारों पर विश्वास नहीं है तो आप ऑनलाइन वेबसाइट पर जाकर कर पसंद कर सकते हैं। यहां आपको टेस्ट राइड की सुविधा भी मिलेगी और ऐसा करके आप कार के कंडीशन की जांच कर सकते हैं।

Olx पर खरीदे 
आम आदमी में मारुति सिलेरियो काफी पसंद की जाती है। इसीलिए ओएलएक्स पर इसकी कीमत ₹200000 रखी गई है। यह 2017 मॉडल कर है जो अभी भी बहुत ही अच्छे कंडीशन में है। आप इसमें सीएनजी लगवा कर इससे और भी अच्छा माइलेज ले सकते हैं। हालांकि से खरीदने के लिए आपको जल्दी करनी होगी क्योंकि स्टॉक जल्द ही खाली हो सकता है।

Maruti Celerio हुई सस्ती,लुक भी है जबरदस्त,जाने फीचर्स और कीमत

Read more: Oneplus के पुर्जे ढीला करने आया Nothing Phone 2a जिसके टकाटक फीचर्स और किलर लुक ने उड़ाई नींद,देखे कीमत

ओएलएक्स पर 2018 मॉडल मारुति सेलेरियो की कीमत ₹230000 रखी गई है। यह भी अच्छी कंडीशन में है। हालांकि इसमें आपको सीएनजी किट पहले से ही इंस्टॉल मिल जाएगी।

अगर आप भी कार लेने का प्लान कर रहे है तो आप आज ही जाकर इस बाइक कर को खरीद सकते हैं। बस इस बात का ध्यान रखें कि वह Olx आपको फाइनेंस प्लान सुविधा नहीं देती है। इसलिए पूरे पैसे आपको एक बार में देने होंगे।हमें उम्मीद है आपको हमरा यह पोस्ट पसंद आया होगा

 

 

 

Back to top button